Breaking News

मुंगेर : एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में सुशील मोदी ने रोड शो कर मांगा वोट

अमृतेश सिन्हा

मुंगेर में  सोमवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह के पक्ष में रोड शो किया और लोगों से ललन सिंह को वोट देने की अपील की.

वहीं रोड शो के पहले अपने संबोधन में उप-मुख्यमंत्री ने कहा लोकसभा का पहला चुनाव है जो महंगाई के मुद्दे पर नहीं बल्कि विकास के मुद्दे पर लड़ा जा रहा है. पहले चुनाव आलू, प्याज के मुद्दे पर लड़ा जाता था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में पुणे हैदराबाद बनारस सहित अनेको शहरों में लआतंकी हमले हुए, विगत 5 साल में कश्मीर के ढाई जिले को छोड़कर देश के किसी हिस्से में आतंकी हमला नहीं हुआ. हमारी झोली में विकास की इतनी चीजें हैं कि हम किसी एक मुद्दे पर चुनाव जीत सकते हैं. हम केवल बिजली के मुद्दे पर चुनाव जीत सकते हैं हमने हर घर तक बिजली पहुंचाई इस साल के अंत तक हर खेत तक बिजली पहुंचाएंगे.

उन्होंने राजद-कांग्रेस के महागठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 15 साल के मियां बीवी के शासनकाल में क्या हुआ. कोई विकास नहीं हुआ. यूपीए के पिछले 10 साल में कुछ भी विकाश नहीं हुआ है. विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है ,विपक्ष आरक्षण हटाने का हल्ला करता है तथा संविधान खत्म करने का भ्रम फैला रहा है. क्या कोई इसे खत्म कर सकता है. उन्होंने कहा कि 2014 में लोग नरेंद्र मोदी को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में जानते थे लेकिन 2019 में लोग उन्हें विकास पुरुष के रूप में जानते हैं. उन्होंने जनता से अपील किया कि वह एक बार फिर नरेंद्र मोदी को अपना समर्थन दें और 5 साल के लिए केंद्र में भाजपा नीत एनडीए की सरकार बनाएं. उन्होंने कहा कि जो जेल के बाहर रह कर कुछ नहीं कर सका जेल के अंदर रहकर क्या कर लेगा.

इसके बाद वे पोलो मैदान से रोड शो के लिए निकल पड़े. जहां एक नंबर ट्रैफिक राजीव गांधी चौक, पंडित दीनदयाल उपाध्याय चौक, गांधी चौक, राजेंद्र प्रसाद चौक, शादीपुर गुलाबी चौक, सोनाक्षी बारोट, कस्तूरबा वाटर वर्क्स व बड़ी बाजार होते हुए वापस पोलो मैदान का रोड शो किया. इस क्रम में सैकड़ों की संख्या में एनडीए के कार्यकर्ता उनके साथ रहें.

x

Check Also

बेगूसराय : महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

नूर आलम बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा गांव में शनिवार की रात एक विवाहिता ने अपने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ...