Breaking News

सीवान : राजद उम्मीदवार हेना शहाब ने भरा नामांकन पर्चा

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में सोमवार को महागठबंधन की ओर से सीवान संसदीय सीट के लिए पूर्व सांसद डॉ मो शहाबुद्दीन की पत्नी हेना शहाब ने राजद की टिकट से अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया.

नामांकन के पूर्व प्रतापपुर गांव से राजद, कांग्रेस और भीम आर्मी के बैनर तले महागठबंधन द्वारा विशाल रैली निकाली गई. जिसमें बेटे ओसामा शहाब द्वारा ड्राइव की जा रही खुली जीप पर हेना सवार होकर जनता का अभिवादन करते हुए समाहरणालय पहुंची.

पिछले दो बार के चुनावों में अपनी नामांकन यात्रा की अपेक्षा हेना इसबार बिल्कुल सादे और साधारण अंदाज में महज अपने चार प्रस्तावकों व समर्थकों के साथ समाहरणालय पहुंची जहां बेरिकेडिंग पर पुलिस कर्मियों ने उनकी तलाशी ली और मोबाइल को वहीं रखकर जाने का निर्देश दिया. इसबार हेना शहाब के साथ पूर्व मंत्री अवध बिहारी चौधरी व राजद जिलाध्यक्ष परमात्मा राम एवं मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष अजय चौहान ही दिखें. जबकि उनकी पारिवारिक मित्र व राजद नेत्री लीलावती गिरी व कृष्णा देवी कचहरी रोड पर गाड़ी में हीं खड़ी रहीं.

वहीं नामांकन से पूर्व बैरिकेडिंग पार करने के बाद हेना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे अपने समस्त समर्थकों का धन्यवाद देगीं जिन्होंने आज उन्हें यहां पहुंचाया और संयम बरते रहे. हेना शहाब ने कहा कि वे चार सेटों में अपना नामांकन पर्चा दाखिल करेगीं.

x

Check Also

बेगूसराय : महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

नूर आलम बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा गांव में शनिवार की रात एक विवाहिता ने अपने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ...