Breaking News

जमशेदपुर : गर्भवती होने के बाद प्रेमी ने शादी से किया इनकार

अभिजीत अधर्जी

जमशेदपुर में प्यार में धोखा दिए जाने का एक मामला सामने आया है. वहीं प्यार की खुमार में अपनी आबरु गवां बैठी युवती अब न्याय के लिए दर-दर की ठोकरे कहा रही हैं. मामला जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र का है.

बताया जाता है कि बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के नॉर्दन टाऊन स्थित आउट हाऊस की रहनेवाली एक युवती पड़ोस के ही एक युवक जो युवती का रिश्तेदार बताया जाता है, के झांसे में आकर पहले अपना दिल लगा बैठी, बाद में अपनी आबरू भी गंवा बैठी. यह सिलसिला दोनों के बीच दो साल तक चलता रहा. वहीं इस बीच युवती गर्भवती हो गई. जिसके बाद युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया.

वहीं जानकारी मिलते ही परिवारवाले युवती को लेकर साकची स्थित महिला थाना पहुंचे और मामला दर्ज कराया. इस संबंध में महिला थाना प्रभारी ने बताया कि युवती के लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं आरोपी युवक को थाना बुलाया गया है, तफ्तीश के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. जबकि सूत्र बताते हैं कि आरोपी युवक फरार हो गया है.

x

Check Also

बेगूसराय : महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

नूर आलम बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा गांव में शनिवार की रात एक विवाहिता ने अपने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ...