Breaking News

नालंदा : जीतन राम मांझी ने लोजपा नगर अध्यक्ष से की मुलाकात

प्रणय राज

नालंदा में लोक सभा चुनाव के नामांकन के पूर्व हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी देर शाम बिहार शरीफ पहुंचे. जहां उन्होंने महागंठबंधन के मजबूत साथियो के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति बनाई. वहीं बैठक के बाद जीतन राम मांझी बिहार शरीफ नगर लोजपा कार्यालय पहुंचे जहाँ लोजपा नगर अध्यक्ष छोटे लाल यादव के द्वारा उनका जर्मजोशी से अभिनन्दन किया गया.

हालांकि लोजपा नगर अध्यक्ष छोटे लाल यादव ने इस मुलाकात को निजी सम्बन्ध बताया वहीं जीतन राम मांझी ने कहा कि लोजपा भाजपा और जेडीयू के कई लोग हमारे संपर्क में हैं वे लोग हमारे नीतियों और सिद्धांतो को देख कर हमारे साथ जुड़ना चाह रहे हैं.

बहरहाल, लोजपा नगर अध्यक्ष छोटे यादव के हम में शामिल होने की औपचारिक तौर पर कोई घोषणा तो नहीं हुई. मगर जीतन राम मांझी से एनडीए गंठबंधन में दरार होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम किसी का नुकसान नहीं चाहते. लोग हमारे नीति और सिद्दांतो के कारण मुझसे जुड़ना चाहते हैं. मामला चाहे जो भी मगर  चुनाव के पूर्व लोजपा कार्यालय में जीतन राम मांझी का अभिनन्दन किया जाना नालंदा में लोजपा के टूट की ओर इशारा जरूर करता है.

x

Check Also

बेगूसराय : महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

नूर आलम बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा गांव में शनिवार की रात एक विवाहिता ने अपने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ...