Breaking News

मुंगेर : करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

अमृतेश सिन्हा

मुंगेर में रविवार को करेंट लगने से एक बिजली मिस्त्री की मौत हो गयी. वहीं घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने बरियारपुर-भागलपुर के मुख्य मार्ग को पैरु मंडल टोला के पास दो घंटे तक जाम कर दिया.

बताया जाता है कि बरियारपुर थाना क्षेत्र के कल्याण टोला में 11 हजार पोल पर बिजली ठीक कर रहे बिजली मिस्त्री को करेंट लगने से मौत हो गयी. मृतक बिजली मिस्त्री राजेश कुमार मंडल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मनीयरचक के रहनेवाला था. वही बिजली मिस्त्री की मौत की खबर आस-पास इलाके में फ़ैल गयी और परिजनो ने मोके पर पहुंचकर बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दिया और बरियारपुर-भागलपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.

एक प्रत्यक्षदर्शी की माने तो कल्याण टोला के साई होटल के समीप बिजली के पोल में लगी हाई टेंशन को तार को ठीक करने के चढ़ा था, लेकिन ग्रीड में पावर डाउन नहीं किया था जिसके कारण ये घटना घटी. प्रत्यक्षदर्शियो ने कहा कि जब मृतक पोल में बिजली के पोल में चढ़ा था तभी ग्रीड को फोन किया पॉवर डाउन कर दीजिए और ग्रीड के कर्मी ने कहा कि पावर डाउन कर दिए हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ और 11 हजार के हाई टेंशन के पावर था. ग्रामीणों द्वारा किये जाम को पुलिस प्रसाशन द्वारा काफी मशक्क्त के बाद जाम हटा दिया.

x

Check Also

बेगूसराय : महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

नूर आलम बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा गांव में शनिवार की रात एक विवाहिता ने अपने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ...