Breaking News

स्पोर्ट्स : बिहार अंडर 17 फुटबॉल टीम की कमान सीवान की बेटी खुशबू को

राहुल कुमार सिंह

ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन द्वारा महाराष्ट्र के कोल्हापुर में 20 अप्रैल से शुरू राष्ट्रीय अंडर 17 महिला फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए घोषित बिहार की 20 सदस्यीय टीम की कप्तान रानी लक्ष्मीबाई स्पोर्ट्स एकेडमी लक्ष्मीपूर मैरवा की खिलाड़ी खुशबू कुमारी को बनाया गया है.

इस संबंध में रानी लक्ष्मीबाई स्पोर्ट्स एकेडमी के संस्थापक एवं खुशबू के प्रशिक्षक संजय पाठक ने बताया कि खुशबू बिहार की टाॅप गोलकीपर है और पिछले साल से लगातार बिहार के तरफ से पांच राष्ट्रीय प्रतियोगिता खेली है, जिसका भरपूर फायदा टीम को मिलेगा.

बताते चलें कि खुशबू असांव थाना क्षेत्र के शनिचरा टोला के किसान पंचदेव यादव एवं माता पानमति देवी की पांच बेटियों में सबसे बड़ी है. खुशबू ने फोन पर बातचीत में कहा कि उसका सपना भारतीय टीम में शामिल होकर भारत के लिए खेलना है.

खुशबू के कप्तान बनने पर बिहार राज्य फुटबॉल संघ के महासचिव इम्तियाज हुसैन, कोच असगर हुसैन, रानी लक्ष्मीबाई फुटबॉल क्लब के अध्यक्ष काशीनाथ मिश्रा, इष्टदेव तिवारी, शिक्षक अविनाश पांडेय, विकास दिक्षित, अखिलेश दिक्षित, मुनिब अंसारी, रंजीत कुमार, राजीव रंजन, रानी लक्ष्मीबाई स्पोर्ट्स एकेडमी के मुख्य संरक्षक भारतेश्वर तिवारी, फुलेना यादव, अमितेश कुमार, आमंत्रित सदस्य नवीन सिंह परमार, घनश्याम शुक्ल, संजय कुमार सिंह, जयनारायण सिंह, राघव सिंह, गंगा सिंह, अशोक मद्धेशिया सहित अन्य कई लोगों ने शुभकामनाएं एवं बधाईयाँ दी है.

x

Check Also

बेगूसराय : महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

नूर आलम बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के पर्रा गांव में शनिवार की रात एक विवाहिता ने अपने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ...