Breaking News

जमशेदपुर : दिव्यांगजनों को निःशुल्क व्हीलचेयर वितरित कर समाधान ने मनाया चौथा स्थापना दिवस

अभिजीत अधर्जी

जमशेदपुर के बाराद्वारी स्थित गाँधी आश्रम के सामुदायिक भवन में बुधवार को “समाधान” संस्था ने अपना चौथा स्थापना दिवस मनाया. इस दौरान जनसेवा को प्रतिबद्ध संस्था ने दिव्यांगजनों के मध्य निःशुल्क व्हीलचेयर वितरण किया. वहीं केक काटकर स्थापना दिवस मनाया गया.

कार्यक्रम के दौरान बतौर मुख्यातिथि जियाडा की सचिव रंजना मिश्रा तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में समाजसेवी नीता अग्रवाल मौजूद थीं. इस दौरान गाँधी आश्रम के नन्हें बच्चों के बीच समाधान ने खुशियाँ बाँटी। बच्चों के बीच टिफ़िन बॉक्स, केक, हॉर्लिक्स और चॉकलेट बांटे गए. मुख्यातिथि रंजना मिश्रा ने लोकहित के कार्यों में समाधान संस्था के योगदानों और प्रयासों को अनुकर्णीय बताया. कहा कि समाधान की प्रतिबद्धता और दृढ़ इच्छाशक्ति इसे अन्य संस्थाओं से भिन्न बनाता है. यही वजह है कि स्थापना के महज़ चार वर्षों के अंतराल में ही समाधान शहर की प्रमुख सामाजिक संस्थाओं की सूची में प्रथम पंक्ति में शुमार है. उन्होंने समाधान के सदस्यों संग मिलकर केक काटा और सभी को शुभकामनाएं दिए.

कार्यक्रम का संचालन समाधान के मुख्य संरक्षक दिनेश कुमार ने किया. समाधान के मुख्य संरक्षक दिनेश कुमार ने कहा कि संस्था का उद्देश्य है कि हर उदास चेहरे पर मुस्कान हो. इसके निमित्त समाधान सदैव प्रयत्नशील है. कहा कि कम समय में संस्था ने शहर में जो भरोसा और प्रतिष्ठा अर्जित किया है यह टीम वर्क का प्रतिफ़ल है.

इस दौरान विशेष रूप से समाधान संस्था के सदस्य हरजीत भाटिया, कुलजीत सदाना, अमिता महेंद्रू, गीता वगाडिया, सुनीता सचदेव, अंकित आनंद, अनिता विभार, शैलेंद्र मिश्रा, कमलेश विभार, गीतांजलि बोस,संतोष कुमार समेत अन्य मौजूद थे.

x

Check Also

सीवान : हिन्दू नव वर्ष की शुरुआत पर रक्तवीर के सदस्यों ने किया रक्तदान

राहुल कुमार सिंह सीवान में रविवार को हिन्दू नववर्ष विक्रम संवत्सर 2076 के शुभारंभ व विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर रक्तवीर सीवान टीम के ...