Breaking News

सीवान : चर्चित एसडीपीओ रहे सुधीर कुमार सिंह ने शिव सेना प्रत्याशी के रूप में भरा नामांकन पर्चा

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान संसदीय क्षेत्र में अधिसूचना जारी होने के बाद नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही मंगलवार को दलीय समेत एक निर्दलीय प्रत्याशी ने नामांकन पर्चा दाखिल किया.

बता दें कि सीवान में एसडीपीओ रहे रिटायर डीआईजी सुधीर कुमार सिंह ने शिवसेना के टिकट पर अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. उन्होंने एक सेट में अपना नामांकन पत्र भरा. वहीं नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए सुधीर कुमार ने कहा कि सीवान संसदीय क्षेत्र में अमन चैन और विकास उनका मुख्य मुद्दा होगा. इसलिए चुनाव लड़ रहा हूं. उनकी लड़ाई किससे है ? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि किसी अन्य दल या प्रत्याशी के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. सुधीर कुमार सिंह का प्रस्तावक के रूप में विजय प्रसाद सिंह, प्रेमचंद्र चौरसिया, चंदन कुमार और मोहम्मद इमाम हसन थे.

गौरतलब है कि सीवान में अपने सेवा काल मे एसडीपीओ के रूप में सुधीर कुमार सिंह जेल के अंदर जाकर पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन से मारपीट किये जाने को लेकर खासे चर्चा में रहे थे. सुधीर सिंह और मो शहाबुद्दीन के बीच मारपीट को लेकर जेल में पगली घण्टी बजी थी. वहीं डीआईजी के पद से रिटायर होने के बाद आदर्श आचार संहिता में अपनी गाड़ी पर पूर्व डीआईजी का बोर्ड लगाकर सीवान में वोट मांगने को लेकर भी वे फिर से चर्चा में हैं. हालांकि चुनाव में उनकी क्या स्थिति रहेगी यह तो आने वाला समय ही बताएगा. लेकिन उनके द्वारा एक जाति विशेष के वोट को काटे जाने की भी चर्चा जोरों पर है.

x

Check Also

चाईबासा : सड़क हादसे में रेलवे ठेकेदार कर्मी की मौत

संतोष वर्मा चाईबासा जिले के झीकपिनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली दो अलग अलग स्थानों पर सड़क हादसा में एक रेलवे ठेकेदार का एक ...