Breaking News

सीवान : अभी टिकट कटा है अब सर भी कटेगा की भाजपा सांसद ओमप्रकाश यादव को मिली धमकी

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान से बड़ी खबर है. जहां भाजपा सांसद ओमप्रकाश यादव को एकबार फिर फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. सांसद ने इस बाबत सीवान के महादेवा ओपी थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

बताया जाता है कि सांसद को धमकी भरा कॉल मंगलवार की रात उनके नई बस्ती महादेवा मालवीय नगर, चकिया रोड स्थित आवास पर आया. बकौल ओमप्रकाश यादव, इंटरनेट से इस अंजान कॉल को जब उन्होंने रिसीव किया तो उन्हें कहा गया कि अभी तुम्हारा टिकट कटा है अब सिर भी कटेगा.

कॉल से धमकी मिलने के बाद सांसद ने उसी समय सीवान एसपी को फोन कर सारी जानकारी दी और बुधवार की सुबह महादेवा ओपी थाने में आने लेटर पैड पर लिखित शिकायत भी दर्ज कराई. सांसद फिलवक्त छपरा में हैं. www.etvbihar.in से बात करते हुए सांसद ने कहा कि उन्हें पिछले 20 सालों से ऐसी धमकियां मिलती रही है, वे डरने वालो में से नहीं.

बता दें कि सीवान संसदीय सीट से लगातार दो बार सांसद रहे ओमप्रकाश यादव एनडीए गठबंधन में सीट के जदयू के खाते में चले जाने के बाद बेटिकट हो गए हैं. वहीं उन्होंने यह साफ कर दिया है कि वे भाजपा छोड़कर निर्दलीय चुनाव नहीं लड़ेगें. यह दीगर बात है कि पिछले दस सालों से सीवान सहित पूरे बिहार में यादवों के नेता के रूप में उभर रहे सांसद ओमप्रकाश यादव का राजनीतिक जीवन इसबार टिकट नहीं मिलने से संकट में पड़ गया है. अगर, पार्टी उन्हें राज्य सभा मे नहीं भेजती है तो आने वाले समय मे उन्हें भारी राजनीतिक संघर्ष से भी जूझना पड़ सकता है.

x

Check Also

मुंगेर : एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में सुशील मोदी ने रोड शो कर मांगा वोट

अमृतेश सिन्हा मुंगेर में  सोमवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह के पक्ष में रोड शो किया और ...