Breaking News

मुंगेर : जली हुई स्कार्पियो मिलने से सनसनी, नक्सलियों द्वारा आग लगाए जाने की आशंका

अमृतेश सिन्हा

मुंगेर के हवेली खड़गपुर अनुमडंल से आधे किलोमीटर दूर पुल के पास बुधवार को एक जली हुई स्कार्पियो पाई गई जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने यह आंशका जतायी कि यह नक्सलियो की करतूत है. वहीं पुलिस नक्सली वारदात से इनकार कर रही है. हालांकि कोई पुलिस पदाधिकारी मिडिया के सामने कुछ भी नहीं बोल रहा है.

बता दें कि हवेली खड़गपुर अनुमंडल मुख्यालय से महज आधे किलोमीटर की दूरी पर बीती रात्रि एक स्कॉर्पियो में आग लगा दी गई. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार खड़गपुर अनुमंडल हथिया रोड के एक नम्बर पुलिया के समीप एक स्कॉर्पियो गाड़ी खड्डे में गिरी हुई थी और उसमें आग लगी हुयी थी. ग्रामीणो ने जब सुबह देखा तो पाया कि गाड़ी पूरी तरह जलकर राख हो चुकी है.

गौरतलब है कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण नक्सलियों के द्वारा कार्यवाही की भी आशंका जाहिर की जा रही है. वहीं पुलिस अधिकारी का मानना है यह घटना नक्सली की नहीं है. जिस गाड़ी में आग लगी है यह गाड़ी किसी जिले में चुनाव कार्य में लगा हुआ था और बिना सूचना के वहां से ड्राइवर के द्वारा गाड़ी भगा ले जाने का मामला प्रकाश में आया है. वहीं पुलिस सभी बिंदुओं पर गहराई से जांच कर रही है.

x

Check Also

मुंगेर : एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में सुशील मोदी ने रोड शो कर मांगा वोट

अमृतेश सिन्हा मुंगेर में  सोमवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह के पक्ष में रोड शो किया और ...