Breaking News

मुंगेर :  मां ने अपने दो बच्चों संग आग लगाकर की ख़ुदकुशी

अमृतेश सिन्हा

मुंगेर में सास की अनुपस्थिति में बहु ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ घर में आग लगा ख़ुदकुशी कर ली. घटना नया रामनगर थाना क्षेत्र के कंतपुर गांव की है. ख़ुदकुशी के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है.

बताया जाता है कि मृत महिला का पति दिल्ली में रह कर मजदूरी करता है. महिला सास और दो बच्चों के साथ घर मे रहती थी. बंद घर से निकलते धुएं को देखे स्थानीय ग्रामीणों को पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दिया. मृत महिला का नाम सिंधु देवी अपने दो मासूम बच्चे रिषु (4 वर्ष) और अनुष्का कुमारी (3 वर्ष) बताये जा रहेें हैं. स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि आज सुबह ही मृतक की सास मीणा देवी अपने बीमार रिश्तेदार को देखने के लिए गोगरी जमालपुर गयी है. लगभग दोपहर एक बजे मनोज मंडल के बंद घर से धुंआ निकलते हुए देखा, जब दरवाजा खोलने के लिए कहा तो कोई नहीं दरवाजा खोला, जिसके बाद बंद घर के दरवाजे को तोड़ने की कोशिश की पर जब घर का दरवाजा नहीं टुटा तो ग्रामीणों ने छत पर चढ़ अंदर घुसकर देखा तो एक कमरे में आग लगी हुई थी.

ग्रामीणों ने बड़ी मशक़्क़त आग बुझाया. वही पलंग पर सिंधु देवी उसके चार वर्षीय बेटा रिषु और तीन वर्षीय बेटी अनुष्का का जला हुआ शव पड़ा हुआ मिला. तीनो की मौत की सूचना पा ग्रामीणों का हुजूम घर के बहार जुट गया. वही इस घटना के बाद ग्रामीणों स्थानीय पुलिस को सूचना दी. वही घटना की जानकरी मिलते ही नयारामनगर थाना पुलिस और मुफसिल थाना के इस्पेक्टर मोके पे पहुंचे और ग्रामीणों से पूछ ताछ की लेकिन कोई भी ग्रामीण सही रूप से जानकरी पुलिस को नहीं दे रहे थे. वही मुुुफस्सिल थाना के इंस्पेक्टर श्रीराम चौधरी ने कहा की मृतक के घर का कोई सदस्य नहीं है उनके आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा. उन्होंने कहा महिला अपने दो मासूम बच्चो के साथ आग लगाकर खुदखुशी क्यों इसकी जाँच की जा रही है. उन्होंने कहा कि तीनो शवों को पुलिस कब्जे में ले ली है.

x

Check Also

मुंगेर : एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में सुशील मोदी ने रोड शो कर मांगा वोट

अमृतेश सिन्हा मुंगेर में  सोमवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह के पक्ष में रोड शो किया और ...