Breaking News

नालंदा : हिंदुस्तान अखबार के ब्यूरो प्रभारी के बेटे की आंख फोड़कर हत्या

प्रणय राज

नालंदा के हरनौत थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव में रविवार की शाम आंख फोड़कर किशोर की हत्या कर दी गयी. 16 वर्षीय किशोर अश्विनी कुमार उर्फ चुन्नु हिन्दुस्तान अखबार के कार्यालय प्रभारी आशुतोष कुमार आर्य का इकलौता पुत्र था. अश्विनी की लाश गांव के समीप पानी भरे गड्ढे में मिली. वह परिवार के साथ हरनौत में रहता था. पिछले एक महीने से चुन्नू हसनपुर गांव स्थित अपने पैतृक घर में दादी के साथ रह रहा था.

ग्रामीणों ने बताया कि अश्विनी दोपहर बाद घर से खेलने के लिए निकला था. उसके बाद से वह लापता हो गया. शाम को परिजन खोजने निकले तो गड्ढे में उसकी लाश मिली. लाश मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. किशोर की आंखें फोड़ उसे मौत के घाट उतारे जाने की बात कही जा रही है. घटना की खबर से नालंदा जिला के पत्रकारों में शोक की लहर दौड़ गई.

नालंदा जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष चंद्रमणि पांडेय, सचिव रामाशंकर सिंह ने पुलिस प्रशासन से बदमाशों पर त्वरित कार्रवाई की मांग की है. एसपी निलेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को देर से मिली. इलाके के चार थानों की पुलिस को मौके पर भेज दिया गया है.

बता दें कि आशुतोष कुमार आर्य परिवार के साथ हरनौत एक किराये के मकान में रहते हैं. मृत्तक अश्विनी उनका इकलौता पुत्र था. दो बेटियों की वे शादी कर चुके हैं. मई में एक बेटी की शादी होने वाली थी. शादी की तैयारियों को लेकर ही अश्विनी गांव हसनपुर रह रहा था.

x

Check Also

मुंगेर : एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में सुशील मोदी ने रोड शो कर मांगा वोट

अमृतेश सिन्हा मुंगेर में  सोमवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह के पक्ष में रोड शो किया और ...