Breaking News

मुंगेर : तीन दिन पहले मुंबई से घर आये युवक की गोली मारकर हत्या

अमृतेश सिन्हा

मुंगेर में रविवार को एक युवक की गोली मार कर हत्या करने और साक्ष्य छुपाने के लिये शव को रेलवे ट्रैक पर फेकने इन सनसनीखेज मामला सामने आया है. जीआरपी ने शव को रेलवे ट्रैक से बरामद कर आगे की जाँच की कार्रवाई में जुट गयी है.

बताया जाता है कि रविवार को करीब आठ बजे जीआरपी जमालपुर को सूचना मिली की जमालपुर बीएमपी कैम्पस के पीछे रेल ट्रैक पर एक डेड बॉडी पड़ी हुई है. जिसके बाद जीआरपी ने वहां जा बॉडी को रिकवर किया. शव के पॉकेट से मिले आधार कार्ड के अनुसार, मृत्तक की पहचान जमालपुर निवास मो शहजाद के रूप में हुईं, जो दो दिन पहले ही मुम्बई से जमालपुर आया था. पुलिस के अनुसार सर पर गहरी चोट है और शायद गोली मारी गई है. पुलिस के द्वारा घरवालों को सूचना देने के बाद घर वाले पहुँच शव को देख उसकी पहचान शहजाद के रूप में की और बताया कि शहजाद कल शाम से ही गायब था.

तीन दिन पूर्व वह मुंबई से जमालपुर आया था. हत्या के मामले में घरवालों ने पुलिस को कुछ सूचना दी है जिसकेे आधार पर पुलिस घरवालों के साथ छापेमारी करने में जुटी हुई है.

x

Check Also

मुंगेर : एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में सुशील मोदी ने रोड शो कर मांगा वोट

अमृतेश सिन्हा मुंगेर में  सोमवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह के पक्ष में रोड शो किया और ...