Breaking News

मुंगेर : रामनवमी में नदी में स्नान करने गए दो बच्चों की डूबकर मौत

अमृतेश सिन्हा 

मुंगेर में रामनवीं के मौके पर गंडक और गंगा नदी स्नान करने गए दो बच्चों की डूबने से मौत हो गयी. दोनों बच्चों का शव रविवार को ग्रामीणों ने बरामद किया. वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा.

दरसल मुंगेर जिला शनिवार को एक और जहाँ रामनवीं की खुशियां मना रहा था तो वहीँ दो परिवारों के लिए ये रामनवीं की ख़ुशी उस समय मातम में बदल गई जब अलग-अलग क्षेत्रों में गंडक और गंगा नदी में स्नान करने गए दो बच्चे डूब गए. जहाँ एक और हरिणमार थाना क्षेत्र निवासी नवल साव के दो बच्चे बिरजू और सोनू कल दोपहर को अपने दादा के साथ स्नान करने गंडक नदी के काशी बाबा घाट गए थे. उसी समय आठ वर्षीय बिरजू स्नान के क्रम में गंडक में डूब गया.

वहीं दूसरी ओर बरियारपुर थाना क्षेत्र के घोरघट निवासी गगन मंडल का तीन वर्षीय पुत्र कल दोपहर गंगा में स्नान के दौरन पैर फिसल जाने से डूब गया. ग्रामीणों के काफी खोजबीन के बाद शनिवार का शव बरामद नहीं हो सका. लेकिन आज काफी खोज बिन के बाद दोनों बच्चों का शव को ग्रामीणों ने बरामद किया. स्थानीय पुलिस ने दोनों ने शव को कस्टडी में ले मुंगेर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

x

Check Also

चाईबासा : सड़क हादसे में रेलवे ठेकेदार कर्मी की मौत

संतोष वर्मा चाईबासा जिले के झीकपिनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली दो अलग अलग स्थानों पर सड़क हादसा में एक रेलवे ठेकेदार का एक ...