Breaking News

कुशीनगर : लूट के दौरान शराब भट्टी संचालक की चाकू से गोद-गोदकर हत्या

सुरेंद्र नाथ द्विवेदी

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद के तरयासुजान थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने लूट के क्रम में देसी शराब भट्टी के एक अनुज्ञप्तिधारी की चाकू से गोद गोदकर हत्या कर डाली वहीं एक लाख 18 हजार नकद रुपये लूट कर फर हो गए. घटना बृहस्पतिवार की रात की है.

बताया जाता है कि बृहस्पतिवार की रात मे बहादुरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के लतवांचट्टी स्थित देशी शराब भट्टी के अनुज्ञापी तारकेश्वर गुप्ता दुकान बंदकर घर लौट रहे थे. उसी दौरान बदमाशों ने उन्हें चाकू मारकर घायल कर दिया और एक लाख 18 हजार रुपए लूट फरार हो गए. वहीं  गोरखपुर इलाज के दौरान तारकेश्वर गुप्ता की रात मे ही मौत हो गई.

मालूम हो कि तरयासुजान थाना क्षेत्र के गांव सरेयाखुर्द निवासी मोतीलाल गुप्ता के 38 वर्षीय पुत्र तारकेश्वर गुप्ता रोज की भाति बृहस्पतिवार की रात मे दस बजे अपनी देशी शराब भट्टी का हिसाब कर साथ में एक लाख 18 हजार रुपए लेकर मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे कि गंडक नहर के झाड़ियों में छुपे बदमाशों ने घेर लिया और ताबड़तोड़ चाकू मारकर घायल कर दिया और रुपए लूट फरार होगये. घायल ने किसी तरह अपने फोन से घटना की सूचना परिचितों को दिया जो उन्हें सीएचसी तमकुहीराज से गोरखपुर गंभीर हालत में ले गए. लेकिन वहां इलाज के दौरान रात ही में मौत हो गई. वहीं मौत की खबर पाते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया.

इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत कायम है. वहीं स्थानीय पुलिस का मृतक के घर 10 बजे दिन तक नहीं पहुंचना आम लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ था. बाद में पुलिस क्षेत्राधिकारी राणा महेंद्र प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष सुशील कुमार शुक्ल और पुलिस मौके पर पहुच घटना स्थल का जायजा लिया. लेकिन समाचार लिखे जाने तक कोई सुराग नही मिल सका है.

x

Check Also

चाईबासा : सड़क हादसे में रेलवे ठेकेदार कर्मी की मौत

संतोष वर्मा चाईबासा जिले के झीकपिनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली दो अलग अलग स्थानों पर सड़क हादसा में एक रेलवे ठेकेदार का एक ...