Breaking News

जमशेदपुर : कांग्रेस उम्मीदवार चंपई सोरेन की जीत के लिए केंद्र व राज्य सरकार की विफलताओं को लेकर जनता के समक्ष जाएगा महागठबंधन

अभिजीत अधर्जी

जमशेदपुर लोकसभा सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार चंपई सोरेन की जीत सुनिश्चित करने को लेकर गुरुवार को तिलक पुस्तकालय में सभी विपक्षी दलों ने मिलकर कर वर्तमान केंद्र और राज्य सरकार की विफलताओं को लेकर जनता के बीच जाने का ऐलान किया. वहीं महागठबंधन आम आदमी पार्टी प्रत्याशी द्वारा पैसे की मांग को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत कर भाजपा प्रत्याशी पर कार्रवाई करने की मांग करेगी.

बता दें कि बिष्टुपुर स्थित तिलक पुस्तकालय में गुरुवार को महागठबंधन के द्वारा संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार एवं महागठबंधन के उम्मीदवार चंपई सोरेन ने झारखंड की राजनीति पर अपने विचार व्यक्त किए. डॉ अजय कुमार ने कहा कि केंद्र और राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सिर्फ झूठे वादे किए हैं. जनता आज परेशान है. वहीं कांग्रेस द्वारा 72000 हर गरीब के खाते में देने की घोषणा की गई है जिसे पार्टी की जीत के बाद धरातल पर उतारा जाएगा. उन्होंने ने कहा कि इसका अतिरिक्त दबाव किसी आम आदमी पर नहीं पड़ेगा. एक तरफ मोमेंटम झारखंड के नाम पर देश की जनता को गुमराह करने का काम राज्य की भाजपा सरकार ने किया है, वही झूठे वादों के दम पर देश को लूटने का काम केंद्र सरकार ने किया है.

संवाददाता सम्मेलन में मौजूद महागठबंधन उम्मीदवार चंपई सोरेन ने कहा भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है. जिसे वह चुनावी मुद्दा बना सके इसलिए मोदी के नाम पर सभी भाजपा नेता वोट मांग रहे हैं. हम जमीन से जुड़े नेता हैं और जमीन में काम कर अपनी जीत को सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं.

x

Check Also

मुंगेर : एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में सुशील मोदी ने रोड शो कर मांगा वोट

अमृतेश सिन्हा मुंगेर में  सोमवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह के पक्ष में रोड शो किया और ...