Breaking News

दुमका : अमर शहीद सिद्धो-कान्हू की जयंती पर मंत्री लुईस मरांडी ने किया माल्यार्पण

मोहित कुमार

दुमका में गुरुवार को भाजपा दुमका अनुसूचित जनजाति के जिलाध्यक्ष कालेश्वर मुर्मू की अगुवाई में अमर शहीद सिदो-कान्हु की जयंती के उपलक्ष्य पर सूबे की समाज कल्याण मंत्री डॉ लोईस मरांडी ने पोखरा चौक स्तिथ सिदो-कान्हु मुर्मू की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनको नमन किया.

इस अवर पर मंत्री ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने यह संकल्प लिया है कि हमारे पूर्वजों ने जिस संकल्प के साथ जिस तरह से समाज के लिए कुर्बानी दी थी, उसे बेकार नहीं जाने देंगे. क्षेत्र का विकास कैसे हो, समाज में कैसे जागरूकता आये और सामाजिक विकास कैसे आगे बढ़े इसके लिए हमलोगों ने जिम्मेदारीपूर्वक यह संकल्प लिया है कि हम समाज में जाकर सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाएंगे.

यह क्षेत्र शिक्षा और कृषि के क्षेत्र में आगे बढ़े, यह हमारा संकल्प है. सरकार शहीदों के गांवों को शहीद गांव विकास योजना के तहत पानी, सड़क, बिजली, स्कूल, आंगनबाड़ी केन्द्रों की सुविधा पहुंचा रही है. सभी गांवों में ऐसी तमाम सुविधाएं पहुंचे, इसके लिए हम काम कर रहे हैं.

मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष निवास मंडल, नगर अध्यक्ष मृणाल मिश्रा, अजय गुप्ता, प्रिया रक्षित, दिनेश सिंह, ओम केशरी, किशोरेंद्र दास, गायत्री जायसवाल, प्रशांत दास, संतोष कुमार, कैशलेंद्र कुमार, अजय पाठक, , राम मंडल, वरुण नाग, प्रदीप मिश्रा, जितेन्द्र साह, मनोज मंडल, सुरेंद्र केशरी, अमित मंडल, आनंद कुमार ‘राजू’, पूनम साह, इंदु सिन्हा, विमल मरांडी, मलय नाग, नवल कुमार, रीना मंडल, अखिलेश कुमार, चन्दन साह, सुमन सिंह, रंजना उपाध्याय, रोहित तिवारी, एव आदि कई मौजूद थे.

x

Check Also

चाईबासा : सड़क हादसे में रेलवे ठेकेदार कर्मी की मौत

संतोष वर्मा चाईबासा जिले के झीकपिनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली दो अलग अलग स्थानों पर सड़क हादसा में एक रेलवे ठेकेदार का एक ...