Breaking News

नवादा : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रजौली में चुनावी सभा को किया संबोधित, लोजपा प्रत्याशी के लिए मांगा वोट

सन्नी भगत

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को नवादा के रजौली में चुनावी सभा कर लोजपा उम्मीदवार चंदन कुमार सिंह के पक्ष में लोगो से वोट मांगा.

इस दौरान मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में कहा कि मैं गलत सलत नही बोलता सिर्फ अपने विकास पर बात करता हूँ. जब मुझे आपलोग विश्वास के साथ 2005 नवम्बर में कुर्सी सौपे थे उस समय बिहार का विकास क्या था खुद जानते होंगे, जब मैंने लड़कियों को साइकिल राशि देना स्टार्ट किया तब से लड़कियों की संख्या नवमी क्लास में सात लाख हो गई, इससे पहले तीन लाख लड़किया स्कूल जाती थी. मैने हर गली को रोड बनवाया, पानी दिया, बिजली दिया. जितना बिहार का रोड था सब के सब खराब था खराब ही नहीं गड्ढा था, मैंने सबकुछ ठीक कर दिया और मेरे पहले जो सरकार बिहार में थी उस समय बिहार में बिजली 700 मेगावाट आती थी सभी लोग अंधेरे में रहते थे, अभी बिजली 2200 मेगावाट मिलती है. जब 700 मेगावाट मिलती थी उस समय गांव में अपने बच्चे को लोग डराते थे घर चलो नही तो भूत प्रेत आ जायेगा, लेकिन मैने बिजली की ऐसी व्यवस्था की कि बिहार से बिजली कटती नही है तो भूत कहाँ से आएगा. लालटेन कहाँ से जलेगी बिजली को देख कर सभी भूत भाग गया अब लालटेन की जरूरत नहीं पड़ती.

सीएम ने कहा कि मैं अपने 13 वर्षो की मजदूरी मांगने आया हूँ, आपलोग हाथ उठाकर मुझे बताये कि मैं आपको बंगला छाप पर बटन दबाकर अपना वोट चंदन कुमार को दूंगा और माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का सरकार बनाऊंगा. कार्यक्रम में लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान भी मौजूद रहें.

x

Check Also

सीवान : प्रसिद्ध चित्रकार रजनीश कुमार मौर्य के घर चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई चोरों की तस्वीर

मोनू गुप्ता सीवान में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. शातिर चोरों ने बुधवार की रात शहर के प्रसिद्ध चित्रकार रजनीश कुमार मौर्य ...