Breaking News

मुंगेर : चोरी के आरोप में दो युवकों की पोल से बांधकर पिटाई

अमृतेश सिन्हा

मुंगेर में गुरुवार की रात साइकिल, खरगोश और तोता की चोरी के मामले में दो युवकों को पकड़ बिजली के पोल में बांधकर जमकर की धुनाई की. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मोके पर पहुंचकर दोनों को हिरासत में लेते हुए थाना ले गयी.

बता दें कि पूरबसराय थाना क्षेत्र के रिफ्यूजी कॉलनी के विकेकानंद नगर मोहल्ले में बीती देर रात दो चोरो ने मदन डे के घर में रखे साइकिल की चोरी कर ली. जिसके बाद चोरो ने सड़क किनारे बन रहे कालू घोष के नये घर में पिंजरे में बंद खरगोेश और तोता को को साइकिल पर रख कर ले जा रहा थे तभी एमडी राजा की नीद खुल गयी और रंगे हाथ एक चोर को पकड़ लिया. वही दूसरा चोर भाग गया. जिसके बाद मोहल्लेवासी जग गए और चोर को पकड़कर धुनाई शुरू कर दी.

वही जब चोर से मोहल्लेवासी ने पूछताछ की तो चोर ने चोरी में शामिल के अन्य साथी का नाम बताया. जिसके बाद मोहल्ले वासियो ने उसके घर जाकर उसके साथी को पकड़कर अपने मोहल्ले ले आये और दोनों को एक बिजली के पोल में बांध दिया और लोगो ने जमकर धुनायी की.

वही मोहल्लेवासियों ने बताया कि गिरफ्तार दोनों चोर आठ महीने पूर्ब इसी मोहल्ले में चोरी की थी. जिसके बाद लोगो ने पकड़कर छोड़ दिया था. वही बीती देर रात दोनों चोरो ने एक घर में साइकिल चोरी की जिसके बाद दूसरे घर में घुसकर पिजंरे में बंद खरगोेश और तोते की चोरी कर जा रहा था. लेकिन घरवालों ने पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों चोर शारुख और मो राजा को चकासिम और सुजावलपुर का रहने वाले है.

x

Check Also

नालंदा : लूटपाट के लिए घर में घुसे बदमाशों ने महिला को मारी गोली, मौत

प्रणय राज नालंदा में हत्याओं का दौर थमने का नाम नही ले रहा है. शनिवार की रात तेलमर थाना इलाके के मुस्तफापुर गाँव में लूटपाट ...