Breaking News

चाईबासा : होली को लेकर जगन्नाथपुर में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

संतोष वर्माचाईबासा के जगन्नाथपुर में पुलिस कप्तान चंदन कुमार झा के दिशा निर्देश पर रंगों के पर्व होली को शान्तिपूर्ण, सौहार्दपूर्ण और सदभावपूर्ण तरीके से मनाने के उद्देश्य से बुधवार को पुलिस ने फ़्लैग मार्च किया.

बता दें कि जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस जवानों के साथ जगन्नाथपुर बाजार चौक, शिव मंदिर चौक, बोइस्टम टोला, मल्हा टोला, सिद्धि विनायक रोड, सुभाष चंद्र बोस रोड एवं राममन्दिर सहित विभिन्न क्षेत्र में फ्लेग मार्च किया. थाना प्रभारी मधुसुदन मोदक ने स्थानीय निवासियों से होली को शांतिपूर्ण, सौहार्दपूर्ण एवं सदभावपूर्ण वातावरण में मनाने की अपील की और मिलजुलकर होली मनाने का निर्देश दिया.

थाना प्रभारी मधुसुदन मोदक ने कहा कि रंग लगाते वक्त दूसरे के सम्मान का भी ख्याल रखे, जबरन किसी पर रंग न लगाएं, अफवाह न फैलाये न फैलाने दे. शरारती और असमाजिक तत्व को चिन्हित कर पुलिस को सूचना दे. व्हाट्सएप्प एवं सोशल मीडिया पर सोच समझकर कुछ भी पोस्ट करे, पोस्ट करते वक्त सत्यता जाँच ले साथ ही चुनाव आचार संहिता को ध्यान में रखकर होली खेले.

फ्लैग मार्च में सअनि उमेश प्रसाद, तारकनाथ सिंह, सोमाय टुडू, हवलदार जोगेश्वर मेहता, चालक प्रकाश बेहरा जिलाबल के जवान एवं सहायक पुलिस शमिल थे.

x

Check Also

मुंगेर : एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में सुशील मोदी ने रोड शो कर मांगा वोट

अमृतेश सिन्हा मुंगेर में  सोमवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह के पक्ष में रोड शो किया और ...