Breaking News

नालंदा : बुरी नियत से घर मे घुसा था युवक, सास और बहू ने गला दबाकर की हत्या

प्रणय राज

नालंदा के इस्लामपुर थाना इलाके के खटोलना बिगहा में बुरी नियत से घर में घुसे एक युवक की गला दबाकर हत्या किए जाने की घटना घटी है. हत्या का आरोप गाँव के ही सास और बहू के ऊपर लगा है. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए सास को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक लालदेव बिन्द बीती रात बुरी नियत से एक महिला के घर घुस गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. जिसपर महिला और उसकी सास ने विरोध किया और दोनों ने मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. वहीं परिजनों का आरोप है कि सास और बहू दोनों मिलकर शराब बेचा करती थी. इसी में मृतक भी शराब पीने के लिए गया था. वहीं शराब पिलाने के बाद दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी.

घटना के बाद से जहां बहु फ़रार है वहीं उसकी सास को पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. थानाध्यक्ष शरत कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि खटोलना बिगहा गाँव में बुरे नियत से घर मे घुसे एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गयी है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकता है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जाँच कर रही है.

x

Check Also

मुंगेर : एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में सुशील मोदी ने रोड शो कर मांगा वोट

अमृतेश सिन्हा मुंगेर में  सोमवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह के पक्ष में रोड शो किया और ...