Breaking News

बेगूसराय : तालाब में डुबने से किशोर की मौत

नूर आलम

बेगूसराय सदर प्रखंड के सूजा गांव में मंगलवार को उस समय शोक की लहर व्याप्त हो गयी जब पंचायत सरकार भवन स्थित पोखर में एक 13 वर्षीय बालक गुड्डु कुमार पुत्र रंजीत चौधरी की डुब जाने की दुखद खबर फैली.

सूचना मिलते ही पंचायत की मुखिया मंजु देवी, राजद के वरिश्ठ नेता पूर्व मुखिया त्रिभुवन राय पोखर पर पहुंचकर डूबे बालक की लाश गहरे पानी से निकालने की जुगत में लगे. उन्होंने सदर सीओ एंव मुफस्सिल थानाध्यक्ष को फोन पर घटना की जानकारी देते हुए बचाव व राहत कार्य करने की मांग की. ग्रामीणों के सहयोग से बालक की शव गहरे पानी से निकाला गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. गुड्डु के परिजन सुनते ही दहाड़ मारकर रोने धोने लगे.

सीओ ने मुखिया की मौजूदगी में मृतक के परिजन को नियमानुसार सरकार की ओर से मुआवजा देने की घोशणा की. वहीं पूर्व मुखिया राय ने गुड्डु के आश्रित को सरकारी नौकरी के साथ दस लाख रूप्ये मुआवजा देने की मांग की है. घटना को ले स्थानीय लोगों ने बताया कि गुड्डु अपने अन्य साथियों के साथ पोखर में स्नान करने के लिए गया था. इसी दौरान वह गहरे पानी में चला गया जिससे उसकी डुबने से मौत हो गयी.

x

Check Also

मुंगेर : एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में सुशील मोदी ने रोड शो कर मांगा वोट

अमृतेश सिन्हा मुंगेर में  सोमवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह के पक्ष में रोड शो किया और ...