Breaking News

बेगूसराय : आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद बारात में हो रही फायरिंग का वीडियो वायरल

पिंकल कुमार

बेगूसराय जिला प्रशासन एक बार फिर सवालों के घेरे में है. आदर्श आचार संहिता लागू होने के बावजूद जिले में मनचलों और उच्चकों के द्वारा हथियार का प्रदर्शन और  फायरिंग की घटनाएं लगातार जारी है. वहीं प्रशासन की इस नाकामी से आम लोगों में भय का माहौल व्याप्त है और लोग किसी भी अनहोनी की आशंका से हमेशा भय के साये में जीने को विवश हैं.

बता दें कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के मानोपुर में शादी समारोह के दौरान जमकर फायरिंग हुई. जिसमें एक युवक घायल हो गया. जिसका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. वहीं तेजी से वायरल हो रहा है एक वीडियो बेगूसराय पुलिस की नाकामी को दर्शाता है. दरअसल यह वायरल हो रहा वीडियो नगर थाना क्षेत्र के बिशनपुर की बताई जा रही है जहां 13 मार्च को शादी समारोह के दौरान लफंगों ने जमकर फायरिंग की. लगातार हो रही हॉर्स फायरिंग के बावजूद भी प्रसाशन चैन की नींद सोया हुआ है. गनीमत रही कि यहां कोई अनहोनी की बात सामने नहीं आई.

लफंगों के द्वारा किए जा रहे ऐसी वारदातों से आम लोगों में भय का माहौल व्याप्त है. अब देखने वाली बात होगी कि प्रशासन वीडियो के सामने आने के बाद उच्चकों की पहचान भी कर पाता है या नहीं.

x

Check Also

चाईबासा : कोल्हान प्रमंडल आयुक्त ने दिया प्रदूषण फैलाने वाली फैक्ट्रियों के खिलाफ जांच का आदेश

संतोष वर्मा चाईबासा चौका-कान्ड्रा रोड एवं चौका के आसपास में अवस्थित इस्पात संयंत्रों एवं अन्य कारखानों द्वारा प्रदूषण नियंत्रण हेतु निरोधात्मक कार्रवाई नहीं किए जाने ...