Breaking News

कैमूर : आपसी विवाद को लेकर गोलीबारी में तीन की मौत, चार लोग घायल

विशाल कुमार

कैमूर से बड़ी खबर है. जहाँ आपासी विवाद में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गयी है जबकि चार लोग घायल हो गए हैं. वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर बवाल मचाया है जिसमें दो ट्रैक्टर, एक मार्शल, तीन बाईक व एक जनरेटर को आग के हवाले कर दिया गया.

बता दें कि घंटो गांव में आगजनी और बवाल होता रहा. जिसके बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुँच कर लोगो को शांत कराई. मामले में 12 लोगो को गिरफ्तार किया गया है. वहीं पांच हथियार व गोली भी बरामद की गई है. मामला सोनहन थाना के बड़की कीर गांव का है. जहां विगत 9 मार्च को गांव से बरात हरला गांव गयी थी. जिसमें आरोपी पंकज साह और इसके साथी शराब के नशे में लडकीयों से छेडखानी करने लगे तो लड़की पक्ष के लोगो ने पिटाई कर दिया. चार दिन के बाद लड़की के घर वाले लड़के के घर कलेवा लेकर कल पुहँचे तो आज पंकज साह अपने साथियों के साथ मारपीट करने लगा. जब घर वाले पिटाई के बारे में पुछने लगे तो दोनो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई और पंकज ने हथियार निकाल कर फायरिंग कर दिया. जिसमें सात लोगो को गोली लगी. तीन की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए.

फिलवक्त, पुलिस गांव में कैम्प कर रही है. हालांकि पुलिस द्वारा एक व्यक्ति की ही मौत और एक व्यक्ति के घायल होने की बात कही जा रही है.

x

Check Also

कैमूर : प्रेसवार्त्ता में पूर्व विधायक रामचन्द्र सिंह ने लहराया हथियार

विशाल कुमार कैमूर में बुधवार को रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में भभुआ के पूर्व विधायक और राजद नेता रामचंद्र सिंह यादव ने प्रेसवार्त्ता ...