Breaking News

जमशेदपुर : रालोसपा और आप के दर्जनों नेता व पदाधिकारी आजसू में हुए शामिल

अभिजीत अधर्जी

जमशेदपुर में आजसू पार्टी के विधायक रामचन्द्र सहिश के आवासीय कार्यालय पर बुधवार को रालोसपा के जिला अध्यक्ष विमल मौर्या समेत पूरी जिला कमिटी के पदाधिकारियों ने आजसू पार्टी के सदस्यता ग्रहण किया. साथ ही आम आदमी पार्टी के यूथ जिला संयोजक अशोक कुमार अपने समर्थकों के साथ पार्टी के सदयस्ता ग्रहण किया. सभी सदस्यों को पार्टी विधायक रामचन्द्र सहिश और जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया.

इस अवसर पर विधायक रामचन्द्र सहिश ने कहा कि आजसू के बढ़ते जनाधार और मजबूती में इन लोगो के आने से और मजबूती मिलेगी. वही जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह के सराहनीय प्रयास से ही लोगो का रुझान आजसू पार्टी और पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो के प्रति बढ़ा है. आने वाले चुनाव मे निश्चित ही इनलोगो का पार्टी में अहम भूमिका होगी. पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो के विचारों और पार्टी के सिद्धांतों से प्रेरित होकर निरन्तर आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे. जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने पार्टी में शामिल सभी नव सदस्यों को स्वागत और पुनः बधाई देते हुए नए दायित्व को निर्वाहन करने का प्रयास करेंगे और सभी के मान सम्मान का ख्याल सदैव आजसु पार्टी रखेगी.

बता दें कि पार्टी में मुख्य रूप से शामिल रालोसपा के जिला अध्यक्ष विमल मौर्या, जिला महासचिव अनिल कुमार सिंह व जिला उपाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, बर्नजीत कुमार शर्मा समेत पूर्ण कार्यकारिणी रणजीत कुशवाहा, संतोष सिन्हा, शशिभूषण कुमार, राजेश गुप्ता, बाबू मुंडा, विजय यादव, सहित सैकड़ो समर्थकों के साथ सदस्यता लिया जबकि आम आदमी पार्टी के पूर्व यूथ जिला संयोजक अशोक कुमार, जीतेन्द्र प्रसाद, रणजीत सिंह, अनिल महतो, समेत दर्जनों समर्थक शामिल हुये.

कार्यक्रम का संचालन केंद्रीय सचिव प्रो रविशंकर मौर्या जबकि धन्यबाद जिला प्रवक्ता अप्पु तिवारी ने किया. मौके पर मौजूद पार्टी के विधायक सह प्रधान महासचिव रामचन्द्र सहिश, जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह, केंद्रीय सचिव प्रो रविशंकर मौर्या,जिला प्रवक्ता अप्पु तिवारी, चन्द्रेश्वर पांडेय, तश्वर खान, इमरान, ओमप्रकाश भगत, समेत अन्य मौजूद थे.

x

Check Also

कटिहार : हथियार व शराब के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

सुमन कुमार शर्मा कटिहार पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के नया टोला में चावल कारोबारी से बारह लाख रुपये के लूटकांड में शामिल दो अपराधियो ...