Breaking News

पाकुड़ : सड़क हादसे में पिता की मौत, मां और बेटी गंभीर रूप से घायल

मक़सूद आलम

पाकुड़-कोटलपोखर मुख्य सड़क के सजा गांव के समीप मंगलवार को लापरवाह डम्फर चालक ने मोटरसाइकिल सवार को धक्का मार दिया. जिससे भंडु घोष की मौत घटनास्थल पर हो गई. जबकि मृतक की पत्नी पारुल घोष एवं पुत्री सुभाश्री घोष गंभीर रूप से घायल हो गयीं. दोनों को स्थानीय लोगों ने सोनाजोड़ी स्थित सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने गंभीर अवस्था को देखते हुए दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए पश्चिम बंगाल रेफर कर दिया. इधर, सुभाश्री घोष (09) की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. सुभाश्री के दोनों पांव फ्रेक्चर हो चुके हैं. जबकि पारुल घोष (30) को शरीर में काफी चोटें भी आई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के बगदावड़ा गांव निवासी भंडू घोष (38) पाकुड़ जिले के पाकुड़िया थाना क्षेत्र के बड़ासिंहपुर गांव स्थित अपने ससुराल सपरिवार गया हुआ था. अपने ससुराल से पत्नी और पुत्री के साथ मोटरसाइकिल संख्या डब्ल्यूबी 94/4019 से घर वापस लौट रहा था. सेजा गांव के समीप कोटालपोखर की ओर से एक डम्फर डब्ल्यूबी 41b/3330 तेज रफ्तार से आ रही थी. उसी दौरान चालक की लापरवाही के कारण मोटरसाइकिल सवार को धक्का मार दिया. जिससे भंडू घोष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि मृतक की पुत्री सुभाश्री के दोनों पांव फैक्चर हो चुके हैं. शरीर से काफी ब्लड निकल चुका है. वहीं मृतक की पत्नी पारुल घोष की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

वहीं, घटना की खबर सुनते ही मुफस्सिल थाना प्रभारी बाबुबंशी साव घटना स्थल पर पहुंचे और जब्त डम्फर को थाना लाया गया. फिलवक्त शव को पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल भेज दिया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि जांच की जा रही है. डम्फर चालक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की जा रही है.

x

Check Also

कटिहार : हथियार व शराब के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

सुमन कुमार शर्मा कटिहार पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के नया टोला में चावल कारोबारी से बारह लाख रुपये के लूटकांड में शामिल दो अपराधियो ...