Breaking News

चाईबासा : 197 बटालियन सीआरपीएफ द्वारा जिला स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता 2019 आयोजित

संतोष वर्मा

चाईबासा में गुरूवार को जिला स्कूल के प्रांगण में परमा शिवम कमान्डेट 197 बटालियन के द्वारा जिला स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया.

इस अवसर पर परमा शिवम कमान्डेट 197 बटालियन ने प्रतिमागियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि 197 बटालियन सीआरपीएफ द्वारा नागरिक सहायता कार्यक्रम के अंतर्गत जिला स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता 2019 का आयोजन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि किसी भी खेल से खेल भावना ज्यादा बड़ी है और वह जीतने और हारने तक सीमित नहीं है वह गिरने फिर उठने प्रयास करने और मानवता की चरम सीमा तक जाने तक चलती रहती है. खिलाड़ी और जवान हमेशा अनुशासन में रहते है, वे हमेशा जीतने के लिए कार्य करते है. 197 सीआरपीएफ हमेशा से मानवतावादी कार्यों में बचढ़ कर हिस्सा लेती रही है और आगे भी लेती रहेगी.

बता दें कि जिला स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता 2019 के शुभारंभ कार्यक्रम में परमा शिवन, कमांडेंट 197 बटालियन के अलावा राजेंद्र भुईया (राष्ट्रीय स्तर के तीरंदाजी संघ के तकनीकी सदस्य) कृष्ण देवगम (अध्यक्ष जिला तीरंदाजी संघ चाईबासा) द्वारा भी प्रतिभागियों को सम्बोधित किया. प्रतियोगिता का आयोजन  07 मार्च से 08 मार्च तक किया जा रहा है. जिसमें कुल 223 प्रतिभागियों द्वारा भाग लिया जा रहा है. इस प्रतियोगिता मे 16 टीमें सम्मिलित हो रही है. यह प्रतियोगिता कुल 8 ग्रुपों में आयोजित की जा रही है. पहले दिन सोलह (16) टीमों के 14 साल के कम उम्र के 87 लड़कियां और 28 लड़के प्रतियोगिता में भाग ले रहे है. प्रतियोगिता के लिए ज्यूरी का भी निर्धारण किया गया है. अध्यक्ष आशीष कुमार उपकमानडेन्ट 197 बटालियन घनश्याम पुरी (पश्चिम सिंहभूम तीरंदाजी संघ के सचिव) और 10 तकनीकी सदस्यों की ज्यूरी के तौर पर उपस्थिति में प्रतियोगिता चल रही है. प्रतियोगिता के शुभारंभ के अवसर पर बटालियन के सुधाकर रॉय सीएमओ 197 बटालियन, पीएस सेंगर उपकमांडेंट अतिरिक्त 197 बटालियन के लगभग 400 से अधिक जवानों तथा विभिन्न उम्र के बच्चे भी उपस्थित थे.

x

Check Also

लगातार तीसरी बार पांचवीं मिनी स्टेट चैम्पियनशिप की विजेता बनी सीवान की बेटियां

राहुल कुमार सिंह बिहार राज्य हैंडबाल संघ द्वारा सासाराम में 30 से 31 मार्च 2019 तक आयोजित पांचवीं बिहार राज्य मिनी अंडर 12 आयु वर्ग ...