Breaking News

संतकबीरनगर : योजना समिति की बैठक में सांसद और विधायक आपस मे भिड़े, सांसद ने विधायक को जूते से पीटा

एव्री टाइम विजन डेस्क

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर में उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाजपा सांसद और भाजपा विधायक भरी महफिल में आपस में भिड़ गए और दोनो में न सिर्फ लात-घुसा चले बल्कि जूता चप्पल से भी मारपीट हुई और भद्दी-भद्दी गालियों का इस्तेमाल भी किया गया.

घटना बुधवार को आयोजित जिला योजना समिति की बैठक में घटी. जिसमें कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक और मंत्री सहित तमाम जनप्रतिनिधि और पदाधिकारियों की मौजूदगी में संतकबीर नगर के सांसद भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी ने भाजपा विधायक राकेश सिंह पर हमला बोलते हुए अपने जूते निकाल जूते से उनकी जमकर पिटाई कर दी.

दरअसल भाजपा सांसद अपने क्षेत्र में हुए एक कार्य को लेकर अभियंता से सवाल-जवाब कर रहे थे. जिसमें विधायक राकेश सिंह बीच में कूद पड़े और सांसद को अभियंता से सवाल पूछने के बजाय खुद से सवाल पूछने की बात कही। इस पर सांसद शरद त्रिपाठी भड़क गए. पहले दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं हुई. फिर सांसद ने जूते निकालकर विधायक पर हमला कर दिया और जूते से उनकी जमकर पिटाई कर डाली. सांसद ने विधायक पर 7 बार जूते से हमला किया.

वहीं सांसद के जूते से पीटने के बाद विधायक भी आग बबूला हो गए और उठकर ताबड़तोड़ सांसद पर हाथ चलाने लगे. इस बीच मौजूद पुलिस पदाधिकारियों ने बीच बचाव करते हुए दोनों को अलग किया. बहरहाल इस पूरे वाकये ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ की फजीहत कर डाली है अब देखना होगा कि पार्टी का रूख क्या होता है.

x

Check Also

चाईबासा : सड़क हादसे में रेलवे ठेकेदार कर्मी की मौत

संतोष वर्मा चाईबासा जिले के झीकपिनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाली दो अलग अलग स्थानों पर सड़क हादसा में एक रेलवे ठेकेदार का एक ...