Breaking News

बाढ़ : वीणा धारणी क्लब में मां सरस्वती पूजा का आयोजन, श्रद्धालुओं की लगी भीड़

ब्रजकिशोर ‘पिंकू’

बाढ़ अनुमंडल में रविवार को वीणा धारणी क्लब में सरस्वती पूजा आयोजन हुआ. मां का पट खुलते ही माता का जयकारा लगने लगा. स्थानीय लोगों का पट खुलने का काफी समय से इंतजार था. जैसे ही पट खुला पुरुष एवं महिलाओं ने माता का जयकारा लगाने लगे.

बता दें कि बाढ़ अनुमंडल की सबसे पुरानी सरस्वती मां की प्रतिमा बाढ के बुढ़नीचक में वीणा धारणी क्लब के द्वारा 1976 से बैठाई जा रही है. वीणा धारणी क्लब की ओर से टेस्ट सीरीज का आयोजन किया जाता है. जिसमें सैकड़ों बच्चे अभी सरकारी नौकरी में कार्यरत हैं. उनके द्वारा दिया गया सहयोग से यह सरस्वती पूजा का आयोजन होता है. 17 फरवरी को सरस्वती पूजा का भव्य झांकी जो कि बाढ़ अनुमंडल में सबसे भव्य झांकी निकाली जाती है. यह झांकी लगभग 3 से 4 किलोमीटर की होती है.

क्लब के सदस्यों www.etvbihar.in से बातचीत के दौरान ने कहा कि इसबार की झांकी में बाबा बर्फानी का दर्शन होगा. वहीं ड्रोन कैमरा की व्यवस्था की गई है, ताकि चित्र को अच्छी तरह से एलईडी स्क्रीन पर दिखाया जा सके. बाढ़ में वीणा धारणी क्लब की झांकी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैंऔर पूरे सड़क पर लोगों की लाखों भीड़ रहती है.

x

Check Also

मुंगेर : एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में सुशील मोदी ने रोड शो कर मांगा वोट

अमृतेश सिन्हा मुंगेर में  सोमवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह के पक्ष में रोड शो किया और ...