Breaking News

चाईबासा : मनोहरपुर में अज्ञात व्यक्ति की पत्थर से कूचकर हत्या

संतोष वर्मा

चाईबासा जिले के मनोहरपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों द्वारा एक अज्ञात व्यक्ति की पत्थर से कुचकर निर्मम हत्या कर दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इधर इस मामले की सूचना मिलने पर मनोहरपुर पुलिस मृतक का शव को अपने कब्जे में ले घटना स्थल पहुंच कर मामले की जांच में जूट गई है.

बताया जाता है कि इस घटना को अज्ञात अपराधियों द्वारा बुधवार की रात में अंजाम दिये जाने कि चर्चा है. घटना मनोहरपुर थाना क्षेत्र के रेलवे क्रोसिंग के पास स्थित एक पुआल कुटी दुकान की है. मृतक की पहचान अब तक नहीं हो पायी है. गुरूवार की सुबह जैसे ही कुटी दुकान में लोग पहुंचे लोग तो खून से लथपथ इस अज्ञात लाश को देखा. बाद में पुलिस को इसकी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा दी गयी. तब तक घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी.

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर भेज दिया. मृतक व्यक्ति कौन है और इसकी हत्या किसने और क्यों की यह सवाल लोगों के बीच जोरशोर से चर्चा में कौंध रही है. फ़िलहाल पुलिस मृतक की पहचान और हत्यारों की तलाश में जुट गयी है.

x

Check Also

मुंगेर : एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में सुशील मोदी ने रोड शो कर मांगा वोट

अमृतेश सिन्हा मुंगेर में  सोमवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह के पक्ष में रोड शो किया और ...