Breaking News

चाईबासा : पत्नी के साथ मारपीट कर बाइक जलाने के आरोप में पति गिरफ्तार

संतोष वर्मा

चाईबासा जिले के जगन्नाथपुर थाना अंतर्गत पड़ने वाले डीपासाई में मंगलवार की रात घरेलू विवाद को एक युवक ने अपने पत्नी की जमकर पिटाई की और बाद में अपनी ही गाड़ी में आग लगा दी. इस घटना की सूचना पाकर जगन्नाथपुर थाना प्रभारी द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे पकड़ कर थाना लाया गया तथा बुधवार को स्थ जेल भेज दिया.

इस सबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जान मारने की नियत से पत्नी का गला दबाने एवं पत्नी के साथ मारपीट करने के आरोपित पति रितेश गोप को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया. जगन्नाथपुर ढीपासाई निवासी रितेश गोप अपनी पत्नी से दारू एवं हड़िया पीने के लिए पैसे की मांग कर रहा था नही देने पर उसने पत्नी के साथ मारपीट करने लगा तथा जान मारने के नियत से गला दबाने लगा. मौके पर रितेश गोप की माँ के द्वारा अपनी पुतोहु की जान बचाई गई तब रितेश ने ससूराल से मिली मोटरसाइकिल में आग लगा दी तथा घर मे भी आग लगाने का प्रयास करने लगा. जब इसकी सूचना थानेदार मधुसूदन मोदक को मिली तो वे त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस बल के साथ दीपासाई पहुँचे और न केवल अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया बल्कि पत्नी, माँ तथा बच्चों का भी जान बचाये.

थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने बताया कि अभियुक्त की पत्नी के लिखित आवेदन के आधार पर कांड दर्ज कर लिया गया है तथा अभियुक्त को माननीय न्यायालय में भेज दिया गया है. इस दल में थाना प्रभारी मधुसुदन मोदक के साथ सअनि उमेश प्रसाद, तारकनाथ सिंह, नंदकिशोर सिंह, चालक प्रकाश बेहरा आदि शामिल थे.

x

Check Also

मुंगेर : एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में सुशील मोदी ने रोड शो कर मांगा वोट

अमृतेश सिन्हा मुंगेर में  सोमवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह के पक्ष में रोड शो किया और ...