Breaking News

कैमूर : रेडक्रॉस द्वारा स्वास्थ्य जागरूकता शिविर आयोजित

विशाल कुमार

कैमूर में रविवार को भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी जिला शाखा भभुआ द्वारा चांद प्रखण्ड के कुढ़नू गांव में स्वास्थ्य जागरूकता शिविर आयोजित किया गया. शिविर का उद्घाटन सासाराम सांसद छेदी पासवान ने किया.

इस अवसर पर सांसद ने कहा कि रेडक्रॉस सोसायटी विश्व की सर्वाधिक विश्वसनीय सहायता संस्था है जिसके स्वयंसेवक भीषण मानवीय, प्राकृतिक आपदा और युद्ध के मोर्चों पर जाकर कठिन कष्ट झेलकर पीड़ित मानवता की सेवा करते हैं. उन्होंने समर्थ लोगों को रेडक्रॉस के माध्यम से जरुरतमंदों की सहायता एवं सेवा का आह्वान किया.

शिविर में चेयरमैन डा. रामेश्वर प्रसाद सिंह, सचिव प्रसून कुमार मिश्र, कोषाध्यक्ष प्रेम प्रकाश पाण्डेय एवं प्रदेश प्रतिनिधि छोटे लाल शुक्ल ने बुजुर्ग लोगों एवं विकलांगों की स्वास्थ्य जांच कर उन्हें रोगो से बचाव व स्थानीय स्तर पर संभव प्राथमिक उपचार की जानकारी दी.

शिविर में 60 चिह्नित विधवाओं एवं विकलांगों के बीच कंबल वितरण किया. शिविर में रेडक्रॉस सदस्य काशी नाथ मिश्र, देवेन्द्र तिवारी, सांसद प्रतिनिधि देवलाल पासवान, सुरेन्द्र प्रकाश पाण्डेय, राज नारायण पाण्डेय आदि ने वृद्ध एवं विकलांग जन की सेवा की.

x

Check Also

कैमूर : असमाजिक तत्वों ने दर्जी की दुकान ने घुस की तोड़फोड़

विशाल कुमार कैमूर में एक दर्जी की दुकान में कुछ असमाजिक तत्वों ने गुंडागर्दी मचाया और मारपीट करने के साथ साथ दुकान में जमकर तोड़फोड़ ...