Breaking News

बेटी की शादी के कार्ड में पिता ने छपवाई 2019 के लोस चुनाव में पीएम मोदी को वोट देने की अपील

नूर आलम

लोकसभा चुनाव की आधिकारिक घोषणा भले ही अभी नहीं हुई है. लेकिन सभी राजनीतिक दलों के समर्थक अपने-अपने तरीके से आमजन तक पहुंच रहे हैं. इसमें सब पर भारी पड़ रहे हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वर्तमान पंचवर्षीय कार्यकाल में हो रहे समग्र विकास को लेकर उनके समर्थक अपने तरीके से लोगों तक पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में राजस्थान के टोंक जिला में होने वाले एक शादी का कार्ड इन दिनों बेगूसराय में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शादी कार्ड में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के बेटी को आशीर्वाद स्वरुप चुनाव में नरेन्द्र मोदी के पक्ष में वोट करने की अपील की गई है.

22 जनवरी को रूचिका (मेघा) की शादी चौथमल (मनीष) से होनी है. इसके आमंत्रण कार्ड में लड़की रुचिका उर्फ मेघा के पिता राजेश कुमार सोनी ने लिखा है कि ‘सादर अनुरोध- बिटिया को आशीर्वाद स्वरूप 2019 में लोकसभा चुनाव में अपना वोट देश हित में नरेंद्र मोदी के पक्ष में करें.’

वहीं इस बावत लड़की के दादा भंवर लाल ने प्रधानमंत्री के पक्ष में जो खुलासा किया वह देश के सर्वांगीण विकास की गाथा कह रहा है. भंवर लाल ने कहा कि आजादी के बाद पहली सरकार है जो सबका साथ सबका विकास चाहती है. उन्होंने बताया कि पहल एक अप्रत्यक्ष लाभ योजना है. उज्जवला स्वच्छ इंधन बेहतरीन जीवन का मंत्र है. मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया, स्वच्छ भारत अभियान, संकल्प से सिद्धि, स्किल इंडिया, उड़ान, कैशलेस योजना, जन धन योजना, सौभाग्य सहज बिजली हर घर योजना, स्टार्टअप इंडिया स्टैंड अप इंडिया जैसे दर्जनों जनकल्याणकारी कार्यक्रम चला कर मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार हर लोगों का उत्थान कर रही है. देश ही नहीं विदेशों में भी भारत का परचम लहरा रहा है, तो क्यों नहीं हम अपने पोती की शादी में लोगों से एक बार फिर नमो नमो करने की अपील करें. उन्होंने बताया कि मैं या मेरा परिवार किसी भी तरह से राजनीतिक पार्टी के संपर्क में नहीं हैं. लेकिन देश के हो रहे विकास को देखते हुए शादी कार्ड पर अपील छपवाया हूं. शादी समारोह में होने वाले तमाम लोगों से भी यह अपील करूंगा.

x

Check Also

बेगूसराय : भारी मात्रा में हथियार व कारतूसों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

नूर आलम बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां पुलिस ने दो कुख्यात हथियार तस्करो को भारी मात्रा में गोली व पिस्तौल के ...