Breaking News

पटना में आयोजित नेशनल कराटे चैंपियनशिप में गोल्ड सहित 12 मेडल जीत कर लौटी सीवान कराटे की टीम

राहुल कुमार सिंह

पटना में आयोजित तीन दिवसीय नेशनल कराटे चैंपियनशिप में सीवान कराटे की टीम ने बाजी मारी है. सीवान कराटे की टीम ने अपने बेजोड़ प्रदर्शन से एक गोल्ड सहित 12 मेडल हासिल किया है. रविवार को टीम पटना से वापस आयी जहां रेलवे स्टेशन पर उनके अभिभावकों और खेलप्रेमियों ने उनका जोरदार स्वागत किया.

बता दें कि 11 से 13 जनवरी तक पटना के पाटलिपुत्र खेल परिसर में पंकज कांबली के नेतृत्व में नेशनल कराटे चैंपियनशिप संपन्न हुआ. जिसमें सभी राज्यों के खिलाड़ी भाग लिए थे. वहीं सीवान जिला से सीवान कराटे की टीम में बिजना साहिबा, मोहम्मद कैफ व राजा कुमार ने गोल्ड मेडल, हर्ष राज, शिवम व ब्यूटी यादव ने सिल्वर तथा विकास, आदित्य रंजन, आदित्य सिंह, रंजीत कुमार, रवि रंजन, कुंदन, अभिषेक व आदर्श ने ब्रॉन्ज़ मेडल हासिल किया.

वहीं अभिनय, जूली, पिंटू, कुंदन कुमार व राज ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया. सीवान टीम के ट्रेनर और इंस्टीट्यूट ऑफ मार्शल आर्ट के निदेशक मोनू कुमार ने कहा कि उनके खिलाड़ियों ने गोल्ड समेत 12 मेडल जीत कर सीवान का नाम रौशन किया है. उन्होंने कहा कि इन खिलाड़ियों को आगे बढ़ने के लिए वे अपनी तरफ से सबको प्रोत्साहित करेंगे.

x

Check Also

लगातार तीसरी बार पांचवीं मिनी स्टेट चैम्पियनशिप की विजेता बनी सीवान की बेटियां

राहुल कुमार सिंह बिहार राज्य हैंडबाल संघ द्वारा सासाराम में 30 से 31 मार्च 2019 तक आयोजित पांचवीं बिहार राज्य मिनी अंडर 12 आयु वर्ग ...