Breaking News

पटना : जेनिथ कॉमर्स एकेडमी की अनुष्का बनी मिस पटना 2018

अनूप नारायण सिंह

पटना में रेड रति द्वारा आयोजित मिस्टर, मिसेज एवं मिस पटना सीजन 4 का आयोजन गोला रोड स्थित राजलक्ष्मी फार्म हाउस में हुआ. जिसमें बिहार के कॉमर्स कोचिंग संस्थान चयनित कमर से अकेडमी के बीकॉम पार्ट 3 में पढ़ने वाली छात्रा अनुष्का को मिस पटना चुना गया.

अनुष्का ने बताया कि वह पिछले 5 वर्षों से जेनिथ कमर्स एकेडमी से पढ़ाई कर रही हैं. संस्थान के संस्थापक एवं गुरु सुनील कुमार सिंह के आशीर्वाद से उन्हें यह टाइटल मिला है. जेनिथ के संस्थापक एवं कई राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय सम्मान से सम्मानित शिक्षाविद सुनील कुमार सिंह ने बताया अनुष्का बहुत ही होनहार छात्रा है और मेरे लिए इससे ज्यादा गर्व की क्या बात होगी जिस मंच पर गुरु अतिथि के रुप में आमंत्रित हो उसी मंच पर उसकी शिष्य को मिस पटना के टाइटल से नवाजा जा रहा हो.

बैंकर बनने की ख्वाहिश रखने वाली अनुष्का के माता पिता बेटी की उपलब्धि पर बहुत खुश है. आयोजक मास्टर उज्जवल और संजीव ने बताया मिस्टर मिस मिसेज पटना सीजन 5 का आयोजन और बेहतरीन तरीके से करेंगे मिस्टर इंडिया ग्लोबल जॉनी सिंह की कोरियोग्राफी काबिले तारीफ थी. जज के रूप में मौजूद थे राजेश और सानू. गायकी के बादशाह अभिषेक मिश्रा और कुमार संभव दर्शकों को अपनी गायकी से दीवाना बना कर झूमने पर मजबूर कर दिया.

x

Check Also

नालंदा : लूटपाट के लिए घर में घुसे बदमाशों ने महिला को मारी गोली, मौत

प्रणय राज नालंदा में हत्याओं का दौर थमने का नाम नही ले रहा है. शनिवार की रात तेलमर थाना इलाके के मुस्तफापुर गाँव में लूटपाट ...