Breaking News

सीवान : महाराजगंज में खुला स्टाइलअप का पहला शो-रूम

शाहिल कुमार

सीवान के महाराजगंज शहर के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के सामने में बिरला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड ने पहला फैशन स्टाइल अप स्टोर का नया स्टोर को खोला. ये शहर का पहला फैशन मॉल होगा. बिरला फैशन के इस स्टाइल अप स्टोर का उदघाटन गुरूवार के शाम 6 बजे राजद नेता राज किशोर गुप्ता व बिरला फैशन के जेनरल मैनेजर प्रभाकर पांडेय ने संयुक्त रूप से फिता काट कर किया.

स्टाइल अप फैशन स्टोर के उदघाटन होते ही ग्राहकों काफी संख्या में खरीदारी करते हुए देखा गया. स्टाइल अप फैशन के मैनेजर प्रभाकर पांडेय ने बताया कि इस स्टाइल अप के खुलते ही आज पुरे बिहार में स्टाइल अप स्टोर की कुल 7 स्टोर हो गए. स्टाइल अप दुसरे और तीसरे स्तर के शहरों में ग्राहकों को किफायती दरों पर स्मार्ट फैशन उपलब्ध करता है. फैशन के मामले में स्टाइल अप के ब्रांड में मैन्स वियर वुमेन्स वियर किडस वियर और चिक एकसेसरीज की व्यापक रेंज और आधुनिक डिजाइनों से लैस इस स्टोर पर उपभोक्ताओं को फैशन एवं लाइफ स्टाइल से जुड़ी सभी जरूरतों को पुरा करता है.

वहीं उन्होंने बताया कि इस फैशन स्टाइल अप स्टोर पर दिपावली व छठ के पावन पर्व पर खास कर ग्राहकों के लिए आकर्षक उपहारो को रखा गया है.

x

Check Also

पटना : मनमानस ज्योतिष अनुसंधान केंद्र का हुआ शुभारंभ

अनूप नारायण सिंह पटना में सोमवार को बिरला कॉलोनी में मन मानस ज्योतिष अनुसंधान केंद्र का शुभारंभ हुआ. जिसका उद्घाटन बिहार राज्य महिला आयोग की ...