Breaking News

गोपालगंज : सैनिक स्कूल हथुआ के प्राइमरी सेक्सन का मना वार्षिकोत्सव, नन्हें बच्चों ने पेश किया रंगारंग कार्यक्रम

सुशील श्रीवास्तव

सैनिक स्कूल हथुआ के प्राइमरी सेक्शन सिनर्जी प्राइमरी स्कूल का बुधवार को वार्षिकोत्सव मनाया गया. वहीं इस स्कूल के छोटे छोटे बच्चो ने देर शाम तक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये. एनुअल डे सेलिब्रेशन का उद्घाटन जिला शिक्षा पदाधिकारी अखिलेश्वर प्रसाद ने किया. जबकि इस मौके पर सैनिक स्कूल के सभी शिक्षक और छात्रो के अलावा सैकड़ो की संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद थे. हथुआ स्थित सैनिक स्कूल हथुआ परिसर में देर रात तक बच्चो ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से सबका मन मोह लिया.

उद्घाटन के मौके जिला शिक्षा पदाधिकारी ने बच्चो और उनके अभिभावकों से अपील करते हुए कहा की आज प्रतिस्पर्धा के इस दौर में हर किसी को तार्किक और वैज्ञानिक सोच से आगे बढ़ना है. इसके साथ ही देश के हर नागरिक को देश की सुरक्षा के लिए सजग रहना होगा. यह दायित्य आने वाली पीढ़ी के लिए और ज्यादा है.

वही सैनिक स्कूल के प्राचार्य ने कहा की देश के जवानों ने अपनी जान की परवाह किये बिना ही दिनरात देश की सीमा पर तैनात रहते है. वैसे ही सैनिक स्कूल के बच्चे भी अपने आप को हर परिस्थिति में ढाल कर देश को एक बेहतर भविष्य की नीव रखने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करे.

प्राइमरी सेक्शन के वार्षिकोत्सव के अगले दिन यानी कल सैनिक स्कूल हथुआ का वार्षिकोत्सव मनाया जायेगा. जिसमे सेना के बढ़े अधिकारिओ के शामिल होने की संभवना है.

x

Check Also

बेगूसराय : आजमगढ़ की प्रस्तुति नाटक बूढ़ी काकी का मंचन

नूर आलम बेगूसराय में आकाश गंगा रंग चौपाल एसोसिएशन, बरौनी द्वारा आयोजित तृतीय राष्ट्रीय नाट्य महोत्सव रंग संगम के दूसरे दिन मंगलवार को सूत्रधार आजमगढ़ ...