Breaking News

बांका : बाल-बाल बचे पुलिस अधिकारी, कार से 596 पाउच देशी शराब जप्त

अमोद कुमार दुबे

होली और चुनाव को लेकर शराब माफिया लगातार सक्रिय होता जा रहा है. वही दूसरी ओर पुलिस की चौकसी भी कम नही है. लगातार वाहन चेकिंग के दौरान चांदन थानाध्यक्ष नीरज तिवारी को एक इंडिगो कार से बड़ी मात्रा में शराब बरामद करने में सफलता मिली है. लेकिन किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि सुबह से लगातार दर्दमारा चेकनाका पर सभी छोटी बड़ी वाहन की गहनता पूर्व जांच की जा रही थी. देर रात एक कार काफी तेजी से देवघर से कटोरिया की ओर जा रही थी बेरियर पा तैनात सअनि सुदय यादव ने जब कार रोकनी चाही तो कार चालक काफी तेजी से बेरिकेटिंग को तोड़ते हुए भाग गया. जिससे सुदय यादव बाल बाल बच गए, पर उन्होंने हिम्मत नही हारी और कार का पीछा करना शुरू कर दिया. करीब आठ किलो मीटर पीछा करने के बाद सुग्गासार मोड़ पर पीछे पुलिस गाड़ी को देखकर कार चालक ने अपनी गाड़ी जंगल किनारे खड़ी कर जंगल का लाभ लेकर भाग गया.जिसे पुलिस ने जप्त कर उसकी जांच किया तो उसमें 596 पाउच मशालेदार देशी शराब बरामद किया गया.

थानाध्यक्ष नीरज तिवारी ने बताया कि वाहन के नम्बर के आधार पर मालिक का पता लगाया जा रहा है. प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

x

Check Also

कैमूर : प्रेसवार्त्ता में पूर्व विधायक रामचन्द्र सिंह ने लहराया हथियार

विशाल कुमार कैमूर में बुधवार को रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में भभुआ के पूर्व विधायक और राजद नेता रामचंद्र सिंह यादव ने प्रेसवार्त्ता ...