Breaking News

सीवान : लायंस क्लब द्वारा होली मिलन समारोह आयोजित, गीत-संगीत और नृत्य की महफ़िल से रंगीन हुई रात

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में शुक्रवार की रात लोगों ने गीत, संगीत और नृत्य की मौसिकी का जमकर लुत्फ उठाया. मौका था लायन्स क्लब द्वारा होली मिलन समारोह का. जहां ऑर्केस्ट्रा की धुन पर नर्तकियों ने जमकर ठुमके लगाए.

बता दें कि शहर के हरदिया मोड़ स्थित वीआईपी स्क्वायर मॉल में शुक्रवार की शाम लायन्स क्लब, सीवान द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस अवसर पर गीत, संगीत और नृत्य से सजी महफ़िल का आयोजन हुआ. जिसमे आये कलाकारों ने ऑर्केस्ट्रा की धुन पर देर रात तक जहां अपनी गायकी का शमां बांधा वहीं एक से बढ़कर एक खूबसूरत नर्तकियों ने अपनी नृत्य से जलवा बिखेर दिया.

वहीं रंगों और उल्लास से सराबोर लोगों ने एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर होली की अग्रिम शुभकामनाएं दी. साथ हीं लजीज स्वरूचिपूर्ण लजीज भोजन का लुत्फ उठाया. इस मौके पर डिस्ट्रिक्ट ब्लड डोनर टीम और सीवान ब्लड डोनर क्लब के साथ साथ पत्रकारों और अधिवक्ताओं को सम्मानित भी किया गया. कार्यक्रम में लायन्स क्लब के अध्यक्ष अब्दुल हमीद और सचिव अरविंद पाठक सहित खजांची विकास सोमानी, डॉ एमडी शदाब एवं कार्यक्रम के मुख्य आयोजक अरुण कुमार गुप्ता मौजूद रहें.

x

Check Also

कटिहार : रेल मंडल के डेटा सेंटर में शॉट-सर्किट से लगी आग

सुमन कुमार शर्मा कटिहार के रेल मंडल कार्यालय के डेटा सेंटर में बुधवार को आग लग गयी. जिसके बाद मण्डल कार्यालय सहित पूरे इलाके में ...