Breaking News

पाकुड़ : छोटे भाई ने बड़े भाई की कुदाल के बट से मारकर की हत्या

मक़सूद आलम

पाकुड जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र के जामपुर में रविवार देर शाम दो भाई के बीच हुई आपसी विवाद को लेकर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को कुदाल के बेट से प्रहार कर हत्या कर दी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 28 वर्षीय सकल हांसदा का अपने छोटे भाई पावल हांसदा के बीच काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा था. रविवार की देर रात विवाद काफी गहरा गया दोनों के बीच तू-तू, में-में होने लगी. इसी बीच पावल हांसदा गुस्से से आग बबूला हो गया. बगल में रखे कुदाल का बेट उठाकर सकल के सर पर दे मारा. सकल सर पर चोट लगते ही जमीन पर गिर पड़ा. ग्रामीण हल्ला सुनकर सकल के घर की ओर दौड़ पड़े. ग्रामीणों ने तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. परन्तु नाजुक स्थिति को देखते हुए सोनाजोडी अस्पताल में रेफर कर दिया गया. लेकिन वहां भर्ती होनेे केे बावजूद अत्यधिक ब्लड निकलने के कारण सकल की मौत हो गई.

इधर, पुलिस को सूचना मिलते ही आरोपी छोटा भाई पावल हांसदा को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं मृतक की पत्नी छिता सोरेन ने अपने देवर पावल पर हत्या का मामला दर्ज कराया है. थाना प्रभारी ब्रजमोहन राम ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. उल्लेखनीय है कि मृतक को तीन बच्चे भी है. मृतक की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद गांव में मातम पसरा है.

x

Check Also

कटिहार : रेल मंडल के डेटा सेंटर में शॉट-सर्किट से लगी आग

सुमन कुमार शर्मा कटिहार के रेल मंडल कार्यालय के डेटा सेंटर में बुधवार को आग लग गयी. जिसके बाद मण्डल कार्यालय सहित पूरे इलाके में ...