Breaking News

सीवान : चर्चित यूसुफ हत्याकांड में मो कैफ उर्फ बंटी ने दो साथियों संग किया आत्मसमर्पण

एन के भोलू

सीवान से बड़ी खबर है. जहां सोमवार को चर्चित मो यूसुफ हत्याकांड में फरार चल रहे मो कैफ उर्फ बंटी ने अपने दो साथियों के साथ सरेंडर कर दिया. बंटी और उसके दोस्तों में फर्स्ट आवर में ही सीजेएम कोर्ट में गुपचुप तरीके से सरेंडर किया. जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

बता दें कि गत 01 फरवरी को सीवान के पूर्व राजद सांसद मो शहाबुद्दीन के बेहद करीबी और उन्हीं के पैतृक गांव हुसैनगंज थाना के प्रतापपुर निवासी मो यूसुफ की शहर के दक्षिण टोला मोड़ पर गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी. मामले में मृत्तक मो यूसुफ के दादा ने बंटी समेत छः लोगों पर यूसुफ की हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस सबकी तलाश में जुट गई थी. मामले में पुलिस द्वारा कुर्की जब्ती का इश्तेहार भी आरोपियों के घरबपर चिपका दिया गया था.

कुर्की के भय से ही बंटी और अन्य दो आरोपियों मकबूल उर्फ बिल्ला व मो इस्माईल ने सोमवार को सीजेएम कोर्ट में सरेंडर किया. हालांकि इसके पूर्व एक अन्य आरोपी मो रौनक ने शुक्रवार को ही सरेंडर कर दिया था.

x

Check Also

कटिहार : फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार युवक को लोगों ने कोर्ट में पेशी के दौरान पीटा

सुमन कुमार शर्मा कटिहार में देश और देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मोहमद तौसीफ को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर ...