Breaking News

बाढ़ : करजान पहुंचे मोकामा विधायक अनंत सिंह, तीन लाख वोट से जितने का किया दावा

ब्रजकिशोर ‘पिंकू’

बाढ़ अनुमंडल के करजान गांव में सोमवार को मोकामा के निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह पहुंचे. जहां कार्यकर्त्ताओं और समर्थकों ने उनका जमकर स्वागत किया. वहीं अनंत सिंह ने लोस चुनाव में तीन लाख वोटों से अपनी जीत का दावा किया.

बता दें कि बाढ़ के कारगिल मार्केट से निकलकर करजान गांव पहुंचने में कई जगह पर लोगों ने अनंत सिंह को रुकवा कर फूल मालाओं से लाद दिया और जमकर नारेबाजी की. वहीं मोकामा विधायक अनंत सिंह ने सभी का अभिवादन स्वीकार किया और वोट देने की अपील की. वहीं करजान गांव में सैकड़ों मोटरसाइकिल और वाहनों के साथ पहुंचे जहां उन्होंने एक सभा को संबोधित किया. वहां कई वक्ताओं ने अपना वक्तव्य रखा और अनंत सिंह को वोट देने की अपील की.

वहीं पत्रकारों के बातचीत के दौरान अनंत सिंह ने कहा कि विरोधियों की जमानत जप्त करा देंगे और लगभग तीन लाख वोट से जीतेंगे. वहीं कांग्रेस के टिकट के सवाल पर उन्होंने कहा कि 200 परसेंट पक्का है कि टिकट उन्हीं को मिलेगा.

गौरतलब है कि अनंत सिंह मुंगेर लोस से खुद को कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप के घोषित कर मुंगेर लोकसभा में दौरा पर दौरा कर रहे हैं. उनके विपक्ष में जदयू के संभावित उम्मीदवार जल संसाधन मंत्री ललन सिंह के रहने की संभावना है.

x

Check Also

गोपालगंज : शटर तोड़ कर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, हथियार के साथ सात गिरफ्तार

सुशील श्रीवास्तव गोपालगंज पुलिस ने दूकान का शटर तोड़कर और हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. वहीं इस गैंग ...