Breaking News

बेगूसराय : शौच के लिए निकले युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, विरोध में सड़क जाम

नूर आलम

बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के अरवा पंचायत के बहियार के समीप रविवार की सुबह शौच के निकले मजदूर की अज्ञात वाहन की ठोकर से घटना स्थल पर ही मौत हो गई. मृतक अरवा पंचायत के रामचंद्र सहनी के 40 वर्षीय पुत्र हेमन्त सहनी बताये गये हैं.

घटनास्थल से गुजर रहे राहगीरों ने शव को देख घटना की सूचना ग्रामीणों को दी. सूचना मिलते ही आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों ने अरवा से कादराबाद जाने वाली सड़क पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया. परिजन व ग्रामीण मृतक के परिवार को परिवारिक लाभ योजना के तहत मिलने वाली सरकारी सहायता उपलब्ध कराने की मांग कर रहे थे.

वहीं घटना की सूचना प्राप्त होते ही बीडीओ विमल कुमार, सीओ सूरजकांत, थाना प्रभारी परशुराम सिंह, अरवा पंचायत की मुखिया फूल कुमारी आदि ने परिजनों एवं ग्रामीणों को कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन हजार रुपये की राशि एवं अन्य सहायता दिलवाने पर विचार करनें की घोषणा के पश्चात काफी मशक्कत के बाद सड़क जाम करा शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया.

घटना के पश्चात परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना था मृतक की पुत्री मनीषा व पुत्र प्रहलाद व आजाद कि रोने बिलखने से लोगों की बरबस आंखे भर आ रही थी. लोगों ने बताया कि मृतक करनाल में रहकर मजदूरी कर अपने पूरे परिवार का भरण पोषण करता था. हेमंत पिछले लगभग 20 दिन पूर्व ही करनाल से घर लौटा था. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक युवक हेमन्त अपने तीन भाइयों में काफी मिलनसार युवक था.

x

Check Also

कटिहार : फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार युवक को लोगों ने कोर्ट में पेशी के दौरान पीटा

सुमन कुमार शर्मा कटिहार में देश और देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मोहमद तौसीफ को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर ...