Breaking News

बाढ़ : अनियंत्रित ट्रक पलटा, चार लोग घायल

ब्रजकिशोर ‘पिंकू’

बाढ़ एनटीपीसी थाना क्षेत्र के सहनौरा गांव के पास एनएच 31 पर रविवार को अनियंत्रित होकर एक ट्रक पलट गया. जिससे ट्रक पर सवार चार युवक घायल हो गए.

दुर्घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने घायल चारो युवकों को आनन-फानन में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां एक की गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

सूत्रों की मानें तो चारों युवक बाढ़ ट्रक पर अपने घर जाने के लिए चढ़े थे. कुछ दूर जाने पर सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक से बचने के चक्कर मे ट्रक अनिंयत्रित हो गया और सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया. वहीं दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से ड्राइवर निकल कर भागने में सफल हो रहा. चारों युवक को आनन-फानन में अनुमंडल अस्पताल लाया गया. जिसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

x

Check Also

कटिहार : फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार युवक को लोगों ने कोर्ट में पेशी के दौरान पीटा

सुमन कुमार शर्मा कटिहार में देश और देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मोहमद तौसीफ को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर ...