Breaking News

कटिहार : सीएसपी संचालक से लूटकांड का 24 घण्टे के अंदर उद्भेदन, एक लाख रुपये के साथ तीन लूटेरे गिरफ्तार

सुमन कुमार शर्मा

कटिहार पुलिस को बड़ी उपलब्धि हाथ लगी है. जहां पुलिस ने लूट की घटना के 24 घंटे के अंदर पुरे मामले का उद्भेदन करते हुए लूटी गयी चार लाख रुपये में से एक लाख रूपये के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि कदवा थाना क्षेत्र के चौकी-आसयानीपुर से ग्राहक सेवा संचालक मोहम्मद मिनाज से मोटरसाइकिल सवार अपराधियों द्वारा चार लाख की लूट का पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के मास्टर माइंड मोहम्मद जाहिद समेत दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पहले मो जाहिद को गिरफ्तार किया फिर जाहिद की निशानदेही पर फरहान और परवेज को भी गिरफ्तार कर लिया. हालाकि लूट की पूरी रकम चार लाख में से महज एक लाख ही बरामद हो पायी.

वहीं पुलिस ने वारदात को अंजाम देने के दौरान अपराधी द्वारा इस्तेमाल किये गये देशी कट्टा और मोटरसाइकिल भी बरामद कर किया है. कटिहार एसपी विकास कुमार ने बताया कि पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही लूट में शामिल अन्य अपराधियों और बाकी रकम को भी बरामद कर लिया जाएगा.

x

Check Also

कटिहार : फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार युवक को लोगों ने कोर्ट में पेशी के दौरान पीटा

सुमन कुमार शर्मा कटिहार में देश और देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मोहमद तौसीफ को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर ...