Breaking News

सीवान : अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रौशन करने वाले जिले के खिलाड़ियों की माताओ को वीर माता जीजाबाई सम्मान से क्रीड़ा भारती करेगी सम्मानित

राहुल कुमार सिंह

सीवान में अंततरराष्ट्रीय स्तर पर खेल के क्षेत्र में देश का नाम रौशन करने वाले जिले के खिलाड़ियों की माताओं को आगामी 17 फरवरी को वीर माता जीजाबाई सम्मान से क्रीड़ा भारती सम्मानित करेगी. उक्त बाते रविवार को सीवान रेड क्रॉस भवन में क्रीड़ा भारती सीवान के द्वार आयोजित प्रेस को संबोधित करते क्रीड़ा भारती सीवान के जिलाध्यक्ष रत्नेश प्रसाद सिंह ने कही.

उन्होंने बताया सीवान के जो खिलाड़ी अपने देश का प्रतिनिधित्व अंतरराष्ट्रीय स्तर किए है, उनकी माताओं को क्रीड़ा भारती के द्वार आगामी 17 फरवरी को सीवान के गांधी मैदान में आयोजित एक सार्वजनिक समारोह में सम्मानित किया जाएगा. रत्नेश सिंह ने बताया कि इस अवसर पर गांधी मैदान में ही सैकड़ों स्कूली बच्चे सार्वजनिक रूप से सूर्य नमस्कार का सामूहिक प्रदर्शन करेगें. उन्होंने बताया कि क्रीड़ा भारती खेल व खिलाड़ियों का एक राष्ट्रीय संगठन हैं. सूर्य नमस्कार का सामूहिक प्रदर्शन व वीर माता जीजाबाई सम्मान हमारा राष्ट्रीय कार्यक्रम है. यह कार्यक्रम क्रीड़ा भारती के सभी इकाईयों के द्वारा आयोजित किया जाता है.

प्रेसवार्ता में क्रीड़ा भारती सीवान के उपाध्यक्ष प्रोफेसर अवधेश शर्मा, जिला मंत्री नवीन सिंह परमार, सह मंत्री डाक्टर सुधीर सिंह, कोषाध्यक्ष विजय कुमार प्रसाद, जिला ग्रेपलीग संघ के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र गुप्ता, महासचिव मनीष तिवारी, जिला कबड्डी संघ के जिला महासचिव मनोरंजक कुमार सिंह, जिला वेटलिफ्टिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष विलास गिरी, क्रीड़ा भारती के रोहित सिंह, पंकज कुमार सिंह, अमित कुमार, अविनाश यादव, आशुतोष मिश्र, सुबोध कुमार सिंह सहित क्रीड़ा भारती के दर्जनों सदस्य उपस्थित थे.

x

Check Also

सीवान : महाराजगंज में विधायक हेमनारायण साह ने नव निर्मित सड़क का किया उद्घाटन

शाहिल कुमार सीवान के महाराजगंज प्रखंड के सुरबीर में उत्क्रमित मध्य विद्यालय से लेकर मंजर मियाँ चिमनी तक मिट्टी व ईंटकरण कार्य का उद्घाटन रविवार को जदयू ...