Breaking News

नवादा : लोहे के रॉड से पीट-पीटकर बेटे ने की अपनी माँ की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सन्नी भगत

नवादा में एक कलयुगी बेटे ने एक लोहे की रॉड से अपनी ही माँ को पीट-पीटकर मार डाला. घटना रजौली थाना क्षेत्र के चितरकोली के सतकुरवा गांव की है. इस हत्याकांड से पूरे गाँव में सनसनी फैल गई है.

मिल रही जानकारी के अनुसार, सतकुरवा गांव में एक सनकी बेटे मन्नू भुइंया ने लोहे की रॉड से पीट-पीटकर अपनी मां सुशीला देवी की हत्या कर दी. वहीं आस पास रहें ग्रामीणों ने बताया कि उसे रोकने व समझाने बुझाने का काफ़ी प्रयास किया गया मगर वो बेरहमी से लोहे की रॉड से अपनी माँ को पिटता रहा. ग्रामीणों के द्वारा काफ़ी बीच बचाव किया गया तो उसने बीच बचाव कर रहे ग्रामीणों पर भी रॉड से प्रहार करना शुरू कर दिया.

वहीं आस पास रहे ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौक़े पर पहुंची और आरोपी बेटे मन्नू भुइंया को हिरासत में ले लिया. घटना के संबंध में थाना प्रभारी का कहना है कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. युवक ने बताया है कि गुस्से में आकर अपनी मां को जान से मार दिया है.

x

Check Also

कटिहार : फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार युवक को लोगों ने कोर्ट में पेशी के दौरान पीटा

सुमन कुमार शर्मा कटिहार में देश और देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मोहमद तौसीफ को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर ...