Breaking News

जमशेदपुर : मुख्यमंत्री रघुवर दास का नागरिक अभिनंदन

अभिजीत अधर्जी

झारखण्ड के जमशेदपुर में रविवार को तेज बारिश और आंधी की वजह से सड़क मार्ग से जमशेदपुर पहुंचे मुख्यमंत्री रघुवर दास का भाजपा कार्यकर्ताओं और बस्ती विकास समिति समेत शहर की विभिन्न बस्तिवसियों, संस्थाओ के हजारों लोगों ने उनके निवास पर पहुंच कर स्वागत किया. वहीं मुख्यमंत्री रघुबर दास बारी-बारी से सभी से मिलकर अभिनंदन स्वीकार किया और जनता के उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

बता दें कि मैथिली राजभाषा को द्वितीय राजभाषा में शामिल करने पर मैथिली समाज के लोग एकत्रित होकर झारखंड सरकार के मुख्यमंत्री रघुवर दास के आवास पर सम्मानित किए. उधर मुख्यमंत्री रघुबर दास ने कहा कि वे भाजपा और बस्ती विकास समिति के बलबूते ही पूरे प्रदेश का दास बनकर जनता की सेवा कर रहें है. जनता मेरे लिए भगवान का दूसरा रूप है. मैं सीएम पद सुशोभित करने के लिए नही बना हूँ. स्थानीय नीति, गरीब को जमीन देने का मुद्दा हो या फिर द्वितीय राजभाषा देने का फैसला ये सभी जनता से किये गए वादे और जनहित में लिए गए निर्णय है.

मुख्यमंत्री जमशेदपुर स्थित अपने निवास पर मीडिया से बातचीत में ये बातें कही. मुख्यमंत्री ने लीज बंदोबस्ती की सलामी राशि समेत मूल्यांकन पर भी मीडिया को जनाकारी दी.

x

Check Also

गोपालगंज : शटर तोड़ कर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, हथियार के साथ सात गिरफ्तार

सुशील श्रीवास्तव गोपालगंज पुलिस ने दूकान का शटर तोड़कर और हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. वहीं इस गैंग ...