Breaking News

बक्सर : स्वर्ण व्यवसायी व रालोसपा युवा प्रदेश महासचिव के भाई की गोली मारकर हत्या

जितेंद्र कुमार

बक्सर में रविवार की देर शाम बेखौफ अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी. घायल व्यवसायी को आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहां से उनकी गंभीर स्थिति देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया. लेकिन उन्हें ले जाने के क्रम में रास्ते में उनकी मौत हो गई.

मामले में घायल के पारिवारिक सूत्र से प्राप्त जानकारी के अनुसा,र वह सिकरौल थाना क्षेत्र के बड़कागांव में सोना चांदी की दुकान चलाते थे. जहां से दुकान बंद कर कर वह वापस बक्सर लौट रहे थे. तभी भभुअर के पास अपराधियों को गोली मार दी. उनको पीठ में दो गोलियां लगी. घायल व्यक्ति राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के युवा प्रदेश महासचिव अरुण कुशवाहा के बड़े भाई विक्रमा कुशवाहा (50 वर्ष) पिता स्वर्गीय रामविचार सिंह बताए जा रहे हैं. वहीं व्यवसायी की मौत की खबर मिलते ही ज्योति प्रकाश चौक पर परिजनों ने सड़क जाम कर यातायात अवरुद्ध कर दिया.

उधर, घटना की सूचना मिलते ही एएसपी शैशव यादव, मुफ्फसिल थानाध्यक्ष दयानंद सिंह सदलबल मौके पर कैंप किए हुए हैं. साथ हीं सदर अनुमंडलाधिकारी गौतम कुमार भी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने के प्रयास में जुटे हुए हैं.

x

Check Also

कटिहार : फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार युवक को लोगों ने कोर्ट में पेशी के दौरान पीटा

सुमन कुमार शर्मा कटिहार में देश और देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मोहमद तौसीफ को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर ...